मोटरसाइकिल चोरी का आरोपित गिरफ्तार

थाना शहर पुलिस की टीम ने मोटरसाइकिल चोरी के आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश कर एक दिन का रिमांड हासिल किया है। थाना शहर पुलिस के एचसी सुभाष की टीम ने अंबकेश्वर कालोनी कैथल से इसी कालोनी के अखिल को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 06:08 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 06:08 AM (IST)
मोटरसाइकिल चोरी का आरोपित गिरफ्तार
मोटरसाइकिल चोरी का आरोपित गिरफ्तार

जासं, कैथल : थाना शहर पुलिस की टीम ने मोटरसाइकिल चोरी के आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश कर एक दिन का रिमांड हासिल किया है। थाना शहर पुलिस के एचसी सुभाष की टीम ने अंबकेश्वर कालोनी कैथल से इसी कालोनी के अखिल को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि माता गेट निवासी पंकज शर्मा की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया था। नौ सितंबर को चोर माता गेट घर के बाहर से उकसी मोटरसाइकिल चोरी कर ले गए थे। मामले में दूसरे आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

बिजली ट्रांसफार्मर का सामान चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार

जासं, कैथल : पुलिस ने बिजली ट्रांसफार्मर का सामान चुराने के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार कर दो हजार की नकदी बरामद की है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना प्रबंधक राजौंद सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह की टीम ने सुभाष नगर निवासी आरोपित बलराज को गिरफ्तार कर एक दिन के रिमांड पर लिया है। बता दें कि बिजली निगम के एसडीओ की शिकायत पर थाना राजौंद में केस दर्ज किया था। चोर 29 मई की रात को आइटीआइ राजौंद स्थित ट्रांसफार्मर से सामान चोरी कर ले गए थे।

नशा तस्करी का आरोपित गिरफ्तार, 30 किलो 380 ग्राम डोडा पोस्त बरामद

जासं, कैथल : एंटी नारकोटिक सेल की टीम ने एक कंटेनर चालक को काबू कर दो कट्टों में 30 किलो 380 ग्राम डोडा पोस्त बरामद किया है। मुख्य तस्कर की गिरफ्तारी को लेकर अदालत से एक दिन के रिमांड पर लिया है। एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि एंटी नारकोटिक सेल प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह की टीम ने जींद की तरफ से आए कंटेनर के चालक जींद के गांव अमरहेड़ी हालही निवासी बधाना सुरेश कुमार को काबू किया। कंटेनर की तलाशी लेने पर पुलिस ने इसमें से 30 किलो 380 ग्राम डोडापोस्त बरामद की। पूछताछ के दौरान आरोपित ने बताया कि वह सिकंदराबाद से लेह के लिए आर्मी का यह सामान लोड करके चला था, जो उसके द्वारा रास्ते में मध्य प्रदेश से यह डोडापोस्त खरीदा गया था, जिसे वह तस्करी करके पंजाब ले जा रहा था। थाना तितरम में आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने गाड़ी को बरामद कर लिया है। एसपी ने बताया कि इससे पहले भी वर्ष 2015 के दौरान जींद पुलिस द्वारा 44 किलो चूरापोस्त सहित आरोपित को काबू किया था। इसमें अदालत ने सात साल की सजा सुनाई थी। आरोपित हाईकोर्ट से जमानत हासिल कर बाहर आया हुआ था।

chat bot
आपका साथी