दहेज हत्या के मामले में आरोपित पति गिरफ्तार

पुलिस ने दहेज हत्या के मामले में मृतका के पति को गिरफ्तार किया है। आरोपित को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। डीएसपी रविद्र कुमार सांगवान ने बताया कि थाना पूंडरी में कलायत निवासी जिया सिंह की शिकायत पर 26 जुलाई को दर्ज मामले अनुसार उसकी बेटी रिद्धि की शादी करीब चार वर्ष पूर्व अंकुश निवासी फरल के साथ हुई थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 07:45 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 07:45 AM (IST)
दहेज हत्या के मामले में आरोपित पति गिरफ्तार
दहेज हत्या के मामले में आरोपित पति गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कैथल : पुलिस ने दहेज हत्या के मामले में मृतका के पति को गिरफ्तार किया है। आरोपित को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। डीएसपी रविद्र कुमार सांगवान ने बताया कि थाना पूंडरी में कलायत निवासी जिया सिंह की शिकायत पर 26 जुलाई को दर्ज मामले अनुसार उसकी बेटी रिद्धि की शादी करीब चार वर्ष पूर्व अंकुश निवासी फरल के साथ हुई थी। जिसको एक दो साल का बेटा भी है। बेटी के ससुराल वाले कम दहेज लाने के ताने मारते रहते थे। 25 जुलाई को भी उसके ससुराल वालों ने दहेज के लिए उससे झगड़ा किया गया। शिकायत में बताया कि 26 जुलाई को उसकी बेटी को उसके ससुराल वालों ने गले में चुन्नी डालकर हत्या कर दी। डीएसपी ने बताया कि मामले की जांच थाना प्रबंधक पूंडरी इंस्पेक्टर निर्मल कुमार ने गांव फरल निवासी आरोपित अंकुश को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर जांच की जा रही है।

मोटरसाइकिल चोरी के दो आरोपित गिरफ्तार

जासं, कैथल : पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि मोटरसाइकिल पहले ही आरोपितों के कब्जे से पंजाब पुलिस ने पहले ही बरामद की जा चुकी है, जिसे कैथल पुलिस ने बरामद कर लिया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना शहर पुलिस के हेड कांस्टेबल बलवान सिंह की टीम ने मोटरसाइकिल चोरी मामले की जांच दौरान आरोपित खनौदा निवासी मुकेश कुमार व पंजाब के पटियाला गांव शादीपुर निवासी सतविद्र सिंह को गिरफ्तार किया है। प्रवक्ता ने बताया कि गांव पीड़ल निवासी महेन्द्र सिंह की शिकायत पर थाना शहर में दर्ज मामले अनुसार वह नौ अप्रैल को कैथल रेडक्रास के सामने से उसकी मोटरसाइकिल चोरी हो गई थी। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।

chat bot
आपका साथी