दहेज हत्या के मामले में आरोपित गिरफ्तार

पुलिस ने दहेज हत्या के मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Mar 2018 09:52 PM (IST) Updated:Wed, 21 Mar 2018 09:52 PM (IST)
दहेज हत्या के मामले  में आरोपित गिरफ्तार
दहेज हत्या के मामले में आरोपित गिरफ्तार

कैथल : पुलिस ने दहेज हत्या के मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस चौकी पुंडरी प्रभारी सब इंस्पेक्टर बलवान ¨सह की टीम ने आरोपित अमित निवासी फतेहपुर को दहेज हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। दुसेरपुर निवासी जस¨वद्र ¨सह की शिकायत पर 18 मार्च को मामला दर्ज किया था। इसमें आरोप लगाया था कि उसकी बेटी मंदीप की शादी करीब चार साल पहले अमित के साथ संपन्न हुई थी। उसे ससुराल वाले ज्यादा दहेज के लिए तंग करते थे। आरोप है कि पति व ससुरालवालों ने विवाहिता को जबरन कोई जहरीली दवा पिला दी। जहां निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था।

मोटरसाइकिल चोरी

का आरोपित गिरफ्तार

कैथल : सिटी थाना पुलिस ने चोरी की गई मोटरसाइकिल सहित आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान अशोक विहार कालोनी निवासी अक्षय के रूप में हुई। व्यापक पूछताछ व घटनास्थल की निशानदेही करवाने के बाद आरोपित को छोड़ दिया गया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि ऋषि नगर कैथल निवासी हरीश मित्तल 13 मार्च को पसांरिया मोहल्ला निवासी अपने किसी रिश्तेदार से मिलने मोटरसाइकिल पर गया था। वहां से अज्ञात चोर उसकी मोटरसाइकिल को चुराकर ले गया।

शराब की 170 पेटियां बरामद

कैथल : पुलिस ने शराब की 170 पेटियां बरामद की है। आरोपित की पहचान दीवाल गांव निवासी कर्मबीर के रूप में हुई। आरोपित के पास कोई लाइसेंस या परमिट नहीं था। पुलिस ने गाड़ी व शराब को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। आरोपित के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

सट्टा राशि सहित आरोपित काबू

कैथल : सीआइए टू पुलिस ने सट्टा खेल रहे आरोपित को कब्जे से 2200 रूपये बरामद किए हैं। आरोपित की पहचान अमित निवासी रजनी कालोनी के रूप में हुई। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी