चाचा और भतीजे को गोली मारकर फरार हुए आरोपित, केस दर्ज

पुरानी रंजिश के चलते गाड़ी में सवार होकर आए तीन युवकों ने चाचा-भतीजे को गोली मार दी। गोली लगने के बाद भी युवक ने आरोपितों से पिस्तौल छीन ली। इसके बाद आरोपित गाड़ी में सवार होकर भागने में सफल रहे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 06:50 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 06:50 AM (IST)
चाचा और भतीजे को गोली मारकर फरार हुए आरोपित, केस दर्ज
चाचा और भतीजे को गोली मारकर फरार हुए आरोपित, केस दर्ज

संवाद सहयोगी, कलायत: पुरानी रंजिश के चलते गाड़ी में सवार होकर आए तीन युवकों ने चाचा-भतीजे को गोली मार दी। गोली लगने के बाद भी युवक ने आरोपितों से पिस्तौल छीन ली। इसके बाद आरोपित गाड़ी में सवार होकर भागने में सफल रहे। पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कलायत थाना पुलिस को दी शिकायत में कलायत के वार्ड नंबर सात निवासी अंकुर ने बताया कि बस अड्डा कलायत के पास उसके ताऊ वेदपाल के लड़के सोनू की सोनू खल भंडार के नाम से दुकान है। 26 जनवरी को दोपहर करीब दो बजे वह अपने निजी काम के लिए बस अड्डा कलायत के पास आया हुआ था। उसके पिता राकेश और ताऊ वेदपाल का लड़का सोनू के पास दुकान पर आया हुआ था। कुछ देर बाद एक गाड़ी आई जो उसके ताऊ के लड़के की दुकान पर रूकी।

इसमें सवार तीन युवक आए और उसके पिता राकेश के साथ झगड़ा करने लगे। इनकी पहचान कलायत निवासी अशोक कुमार उर्फ शौकी, नवीन, सतबीर उर्फ सोनू के रूप में हुई। युवक शौकी पिस्तौल लिए हुए था। सतबीर व नवीन के उकसाने पर शौकी ने राकेश को गोली मार दी। गोली उसके पिता राकेश की टांग पर लगी। गोली लगने से उसका पिता जमीन पर जा गिरा। यह देख उसका चचेरा भाई सोनू वहां आया और आरोपित शौकी को पकड़ने लगा तो आरोपित ने उसके भाई सोनू पर भी गोली चला दी, जो कि टांग पर लगी। उसके चचेरे भाई सोनू ने वारदात को अंजाम देकर भाग रहे आरोपित शौकी से पिस्तौल छीन ली। इसके बाद आरोपित सतबीर, शौकी और नवीन गाड़ी में सवार होकर फरार हो गए। आरोपित जाते-जाते जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए। वारदात के बाद उसके पिता और चचेरा भाई सोने को इलाज के लिए कैथल सिविल अस्पताल में लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद चंडीगढ़ रेफर कर दिया।

जान हथेली पर रखकर किया हमलावरों का मुकाबला:

पीड़ित परिवार के लोगों का कहना है कि खल व्यापारी सोनू राणा ने जान हथेली पर रखकर बंदूक से हमला करने वालों का सामना किया। हमलावरों की संख्या तीन होने के बावजूद साहस का परिचय देते हुए दबोचने का प्रयास किया। भारी मशक्कत के बीच वह हमलावरों से बंदूक छीनने में सफल रहा। सोनू राणा के हौसले को देखकर आसपास के लोग मदद के लिए आगे आए और हमलावर भाग खड़े हुए।

आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज : थाना प्रभारी

कलायत थाना प्रभारी जयबीर ने बताया कि चाचा-भतीजा पर गोली मारने के वारदात को लेकर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी