कांगथली से 7.45 ग्राम हैरोइन सहित आरोपित गिरफ्तार

एंटी नारकोटिक सेल की टीम ने गांव कांगथली से 7.45 ग्राम हैरोइन सहित एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपित से बरामद की गई हैरोइन करीब 25 हजार कीमत की बताई जा रही है। सबइंस्पेक्टर बलजीत सिंह ने बताया कि डेरा रायसिख कांगथली निवासी बलदेव उर्फ बंटी को गिरफ्तार किया है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 07:27 AM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 07:27 AM (IST)
कांगथली से 7.45 ग्राम हैरोइन सहित आरोपित गिरफ्तार
कांगथली से 7.45 ग्राम हैरोइन सहित आरोपित गिरफ्तार

जासं, कैथल : एंटी नारकोटिक सेल की टीम ने गांव कांगथली से 7.45 ग्राम हैरोइन सहित एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपित से बरामद की गई हैरोइन करीब 25 हजार कीमत की बताई जा रही है। सबइंस्पेक्टर बलजीत सिंह ने बताया कि डेरा रायसिख कांगथली निवासी बलदेव उर्फ बंटी को गिरफ्तार किया है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

चार शराब तस्कर काबू, 44 बोतल बरामद

जासं, कैथल : पुलिस ने चार शराब तस्करों को काबू कर 44 बोतल शराब व 125 लीटर लाहण बरामद किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि चौकी क्योड़क पुलिस के हेड कांस्टेबल राजेश कुमार की टीम ने आरोपित लाखा को काबू कर 1.5 बोतल शराब व 35 लीटर लाहण, पूंडरी पुलिस ने हाबड़ी निवासी गुरपेज को 90 लीटर लाहण के साथ काबू किया। तीसरे मामले में थाना ढांड पुलिस ने ढांड निवासी जोगिद्र सिंह उर्फ शास्त्री को 12 बोतल शराब व इसी थाना की पुलिस ने ढांड निवासी शमशेर को 32 बोतल शराब सहित काबू किया है।

चोरी व सेंधमारी के दो मामलों में तीन आरोपित गिरफ्तार

जासं, कैथल : सीआइ वन व थाना सिविल लाइन पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से चुराई गई सामग्री बरामद की है। एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि थाना सिविल लाइन प्रबंधक एसआइ रमेश चंद की टीम ने कैलरम निवासी दो नाबलिग आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

आरोपितों से बरामद चुराई गई मोटरसाइकिल बढ़सीकरी निवासी संदीप की मिली, जो 23 जून को ढांड रोड स्थित एक लाइब्रेरी से चोरी की थी। आरोपितों से तीन अन्य मोटरसाइकिल बरामद की है। इनमें पूंडरी निवासी सुमित की, दूसरी सेक्टर 19 निवासी जयप्रकाश व तीसरी मोटरसाइकिल लखनऊ मोहल्ला निवासी पंकज की मिली जो 21 जून को मकान के आगे से चोरी की थी।

इसी तरह से सेंधमारी के एक अन्य मामले में सीआइए वन पुलिस के सब इंस्पेक्टर कश्मीर सिंह ने फ्रांसवाला निवासी इकबाल को गिरफ्तार किया है। आरोपित ने अशोका कालोनी निवासी मकान से नौ मई को कंप्यूटर स्क्रीन, इनर्वटर, बैटरी स्कूल से चोरी की थी। पुलिस ने आरोपित के मकान से चुराई गई संपत्ति बरामद की है।

chat bot
आपका साथी