गोदाम से पाइप चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार

पुलिस ने गोदाम से पाइप चोरी करने के मामले में चंदाना गांव निवासी कुलदीप उर्फ दीपू को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जींद रोड निवासी रिकू की शिकायत अनुसार वह 23 जुलाई को अपने गोदाम पहुंचा। वहां देखा की दो व्यक्ति दीवार के ऊपर से गोदाम में घुसे हुए थे जो वहां पर पड़ा सामान चोरी कर ले जा रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 07:00 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 07:00 AM (IST)
गोदाम से पाइप चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार
गोदाम से पाइप चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार

जासं, कैथल : पुलिस ने गोदाम से पाइप चोरी करने के मामले में चंदाना गांव निवासी कुलदीप उर्फ दीपू को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जींद रोड निवासी रिकू की शिकायत अनुसार वह 23 जुलाई को अपने गोदाम पहुंचा। वहां देखा की दो व्यक्ति दीवार के ऊपर से गोदाम में घुसे हुए थे, जो वहां पर पड़ा सामान चोरी कर ले जा रहे थे। रिकू व उसके साथियों द्वारा प्यौदा रोड एक कबाड़ी की दुकान के सामने से उक्त आरोपित को काबू कर लिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर पाइप बरामद कर लिए। दूसरे आरोपित की पहचान कर ली है।

तीन किलो 100 ग्राम डोडापोस्त सप्लाई करने वाला आरोपित गिरफ्तार

जासं, कैथल : पुलिस ने तीन किलो 100 ग्राम डोडापोस्त सप्लाई करने वाले आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित से दो हजार की नकदी बरामद की है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि चौकी महमुदपुर पुलिस द्वारा 18 जून की रात हांसी बुटाना लिक नहर पुल मलिकपुर पर नाकाबंदी दौरान मलिकपुर साइड से मोटरसाइकिल पर आए आरोपित लखविद्र सिंह उर्फ लखा व उसके भाई जोगा सिंह दोनों निवासी बदनपुर जिला पटियाला पंजाब को काबू किया था। जिनसे से तीन किलो 100 ग्राम डोडापोस्त बरामद हुआ था। प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस थाना गुहला में दर्ज मामले की जांच करते हुए एएसआइ सुखदेव ने डोडापोस्त सप्लाई करने वाले पंजाब के गाव मरौड़ी निवासी परमजीत उर्फ पम्मी को गिरफ्तार किया है।

नरड़ के खेतों से तार चोरी, केस दर्ज

जासं, कैथल : गांव नरड़ के खेतों से तार चोरी मामले में पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव नरड़ निवासी सोहन लाल ने बताया कि खेत की जमीन करनाल रोड पर है। 17 जुलाई को खेत में ट्यूबवेल की मोटर खराब हो गई थी। मोटर तो वह घर ले गया, लेकिन केबल वहीं थी। रात को चोर 17 लोहे के पाइप व 400 फीट केबल तार चोरी कर ले गए। इस बारे में पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी