प्लास्टिक पाइपों पर सुप्रीम कंपनी की टेप लगाकर बेचने का आरोपित गिरफ्तार

खुद की फैक्टरी में तैयार की गई प्लास्टिक पाइपों पर सुप्रीम कंपनी की टेप लगाकर बेचने के मामले में थाना सिविल लाइन पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित से 51 बंडल एक इंची व पौना इंची प्लास्टिक पाइप सहित सुप्रीम कंपनी के 108 टेप रोल बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 07:46 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 07:46 AM (IST)
प्लास्टिक पाइपों पर सुप्रीम कंपनी की टेप लगाकर बेचने का आरोपित गिरफ्तार
प्लास्टिक पाइपों पर सुप्रीम कंपनी की टेप लगाकर बेचने का आरोपित गिरफ्तार

जासं, कैथल : खुद की फैक्टरी में तैयार की गई प्लास्टिक पाइपों पर सुप्रीम कंपनी की टेप लगाकर बेचने के मामले में थाना सिविल लाइन पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित से 51 बंडल एक इंची व पौना इंची प्लास्टिक पाइप सहित सुप्रीम कंपनी के 108 टेप रोल बरामद की है।

एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि एम-एस सुप्रीम कंपनी इंडस्ट्रीज में बतौर आइपी हेड कार्यरत रचना कपूर ने 28 जुलाई को सिविल लाइन थाना में आकर शिकायत दी कि उद्योग मार्ग कैथल स्थित एसबी पोलीमर फैक्टरी का मालिक अनुराग उनकी अधिकारिता कंपनी एम-एस सुप्रीम इंडस्ट्रीज लिमिटड के नाम से नकली पाइप अपनी फैक्टरी मे तैयार करके बेचता है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करते हए अनुराग को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान आरोपित अनुराग ने बताया कि वह दिल्ली में किसी राह चलते अज्ञात व्यक्ति से सुप्रीम कंपनी के टेप रोल खरीद कर लाया था। खुद की कंपनी में तैयार किए गए प्लास्टिक पाइप पर सुप्रीम कंपनी की टेप रोल लगाकर बेचने का धंधा करता था।

मोटरसाइकिल चोरी का आरोपित गिरफ्तार

जासं, कैथल : सीआइए वन पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। सीआइए वन पुलिस के एएसआइ धर्म सिंह की टीम रजबाहा पुल चीका कैथल रोड पीडल पर वाहनों की जांच कर रही थी। कुछ समय बाद कैथल की तरफ से मोटरसाइकिल पर आए पीडल निवासी राहुल व सुखदेव सिंह को काबू कर पूछताछ की तो मोटरसाइकिल चोरी की मिली। जिस मोटरसाइकिल पर आरोपित सवार थे वह खरौदी निवासी बलविद्र सिंह की मिली जो 26 जुलाई को खरौदी रोड चीका से चोरी की थी। दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी