दोहरे हत्याकांड के विरोध में आप कार्यकर्ताओं ने रोष प्रदर्शन कर सरकार का पुतला फूंका

आम आदमी पार्टी ने शहर में दोहरे हत्याकांड के खिलाफ सड़कों पर उतरकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी। गुस्साए कार्यकर्ताओं ने पिहोवा चौक पर भाजपा-जजपा सरकार का पुतला फूंका। इससे पूर्व आप कार्यकर्ता जवाहर पार्क में एकत्रित हुए। पार्क से प्रदर्शन करते हुए चौक पर पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 08:31 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 08:31 AM (IST)
दोहरे हत्याकांड के विरोध में आप कार्यकर्ताओं ने रोष प्रदर्शन कर सरकार का पुतला फूंका
दोहरे हत्याकांड के विरोध में आप कार्यकर्ताओं ने रोष प्रदर्शन कर सरकार का पुतला फूंका

जागरण संवाददाता, कैथल : आम आदमी पार्टी ने शहर में दोहरे हत्याकांड के खिलाफ सड़कों पर उतरकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी। गुस्साए कार्यकर्ताओं ने पिहोवा चौक पर भाजपा-जजपा सरकार का पुतला फूंका। इससे पूर्व आप कार्यकर्ता जवाहर पार्क में एकत्रित हुए। पार्क से प्रदर्शन करते हुए चौक पर पहुंचे। पार्टी के उत्तर हरियाणा संगठन मंत्री सुखबीर चहल ने कहा कि प्रदेशभर में कानून व्यवस्था का दिवालिया निकल चुका है। भाजपा सरकार कानून व्यवस्था व सुशासन व्यवस्था को लेकर बड़े-बड़े दावे कर रही है, लेकिन यह दावे जमीनी स्तर पर फेल साबित हो रहे हैं। लगातार प्रदेश में आपराधिक मामले बढ़ रहे हैं जिससे प्रदेश का अपराध का ग्राफ दिनों दिन बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि कैथल पुलिस डुलियानी के टैक्सी ड्राइवर के साथ हुई लूट और हत्या के मामले को अभी सुलझा नहीं पाई है। बीते दिन शहर के माडल टाऊन में आढ़ती सत्यवान व उनकी पत्नी कैलाश की दिनदहाड़े हत्या कर दी जाती है। उन्होंने कहा कि पुलिस को शहर के लोग बार-बार फोन करते हैं इसके बावजूद पुलिस घटनास्थल पर देरी से पहुंचती है। चहल ने कहा कि शहर में अपराधियों के हौंसले बुलंद है। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सरकार को अपनी जिम्मेदारियों के प्रति चेता रही हैं। इस मौके पर दीप सिंह बूरा, डा. सुनील रामगढ़, योगेश शमर, गोबिद, सौरभ, राजबीर सिंह मौजूद थे।

बुजुर्ग दंपती की हत्या के मामले में दोषियों की जल्द हो गिरफ्तारी : राजीव जैन

जागरण संवाददाता, कैथल : माडल टाउन में शुक्रवार को दिनदहाड़े बुजुर्ग दंपती की हत्या की घटना को लेकर हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन के प्रदेशाध्यक्ष राजीव जैन ने कैथल पहुंचकर शोक प्रकट किया। मृतक के बेटे व स्वजनों को सांत्वना दी। राजीव जैन ने दंपती के बेटे पुनीत एवं अन्य स्वजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। महासम्मेलन की पूरी टीम उनके साथ खड़ी है। उन्होंने पुलिस महानिदेशक पीके अग्रवाल, एडीजीपी सीआइडी आलोक मित्तल एवं एसपी लोकेंद्र सिंह से भी इस दर्दनाक वारदात पर चर्चा करते हुए शीघ्र दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने के लिए कदम उठाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग को ऐसी विकृत मानसिकता के लोगों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शना चाहिए। उन्होंने हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन की कैथल टीम के साथ भी पूरे घटनाक्रम के संदर्भ में चर्चा की। उनके परिवार को सामाजिक एवं कानूनी हर संभव सहयोग देने के निर्देश दिए।

chat bot
आपका साथी