10.50 लाख रुपये की धोखाधड़ी का केस दर्ज

डंफर व जेसीबी मशीन की खरीद-फरोख्त को लेकर दस लाख की धोखाधड़ी करने के मामले में आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 07:37 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 07:37 AM (IST)
10.50 लाख रुपये की धोखाधड़ी का केस दर्ज
10.50 लाख रुपये की धोखाधड़ी का केस दर्ज

जासं, कैथल : डंफर व जेसीबी मशीन की खरीद-फरोख्त को लेकर दस लाख की धोखाधड़ी करने के मामले में आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव टटियाना निवासी गुरजीत ने बताया कि उसके साले अनिल, साली मीना व साढू सुनील कुंडू ने मिलकर उसके साथ 10 लाख 50 हजार रुपये की धोखाधड़ी की है। मामले की जांच डीएसपी विवेक चौधरी कर रहे हैं। शिकायत में बताया कि उसने अपने साले के साथ मिलकर एक डंफर व जेसीबी मशीन ली थी। बाद में जेसीबी उसके साले व डंफर उसके हिस्से आ गया था। डंफर को उसका साढू चलाता था और वही हिसाब किताब रखता था। आरोप है कि अनिल ने अपनी बहन व बहनोई के साथ मिलकर डंफर को फर्जी हस्ताक्षर के माध्यम से पहले अपने नाम कर लिया और बाद में उसे किसी ओर को बेच दिया। आरोपित ने डंफर पर लोन भी ले लिया। इस बीच डंफर का एक्सीडेंट हो गया और कोर्ट केस होने के बाद ही उसे मेरे साथ हुई धोखाधड़ी के बारे में पता चला। गुरजीत ने कहा कि उसने पहले भी मामले की शिकायत दी, लेकिन जांच अधिकारी ने आरोपितों से मिलकर केस दर्ज नहीं किया। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर सुभाष चंद्र ने बताया कि पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद गांव सुरेवाला निवासी अनिल कैथल शहर निवासी मीना पत्नी सुनील कुंडू व सुनील कुंडू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

सैर करने जा रहे बुजुर्ग से सोने की अंगुठी छीनी, केस दर्ज

जासं, कैथल : सैर करने घर से बाहर जा रहे बुजुर्ग से सोने की अंगुठी छीनने के मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है। ढांड निवासी बुजुर्ग रामनिवास ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 17 अप्रैल को सुबह वह अपने घर से पूंडरी रोड शहनाई पैलेस ढांड के नजदीक चक्कर लगाने के लिए गया था। उसी समय दो मोटरसाइकिलों पर चार युवक आए जो गांव बारना का रास्ता पूछने के बहाने उससे आधा तोला सोने की अंगुठी निकालकर फरार हो गए। ढांड पुलिस थाना के एएसआइ कृष्ण लाल ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात युवकों पर केस दर्ज कर लिया है।

2730 रुपये सट्टा राशि सहित आरोपित काबू

जासं, कैथल : चौकी अनाज मंडी पुलिस के हवलदार राकेश व सिपाही कृष्ण कुमार की टीम ने जाखौली अड्डा सैंसी बस्ती के पास सरेआम सट्टा खेल रहे आरोपित देवीगढ़ निवासी सन्नी कुमार को काबू किया है। आरोपित से 2730 रुपये सट्टा राशि बरामद की है।

chat bot
आपका साथी