कोरोना के 101 नए केस मिले, 93 साल के बुजुर्ग की मौत

कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेज हो गई है। जिले में सोमवार को 101 नए केस मिले हैं वहीं 93 साल के एक बुजुर्ग की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 07:10 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 07:10 AM (IST)
कोरोना के 101 नए केस मिले, 93 साल के बुजुर्ग की मौत
कोरोना के 101 नए केस मिले, 93 साल के बुजुर्ग की मौत

जागरण संवाददाता, कैथल : कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेज हो गई है। जिले में सोमवार को 101 नए केस मिले हैं, वहीं 93 साल के एक बुजुर्ग की मौत हो गई। वह 15 अप्रैल से अग्रोहा अस्पताल में उपचाराधीन थे। अब एक्टिव केसों की संख्या 608 हो गई है। कुल संक्रमितों का आंकड़ा 5927 तक पहुंच गया है। पांच हजार 267 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। सोमवार को 19 लोग कोरोना से ठीक हुए हैं। 82 लोगों की अब तक कोरोना से मौत हो चुकी है। अप्रैल माह में नए केस व मरने वालों का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है। कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण को लेकर सैंपलिग व वैक्सीनेशन रोजाना हो रहा है। सोमवार को 1967 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। इसमें 1288 को पहली डोज तो 679 को दूसरी डोज लगाई गई। अब तक 80 हजार से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगाई जा चुकी है।

सिविल सर्जन डा. ओमप्रकाश ने बताया कि कोरोना के एक्टिव केस 608 दर्ज किए हैं। 82 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है। कोरोना महामारी को रोकने के लिए सैंपलिग व वैक्सीनेशन को बढ़ाया गया है। लोगों से भी अपील है कि कोरोना से बचाव को लेकर सतर्क रहें। मास्क व सैनिटाइजर का प्रयोग करें। भीड़-भाड़ वाले क्षेत्रों में जाने से बचें।

सार्वजनिक स्थानों पर मिल रहे पॉजिटिव केस

आइसीआइसीआइ बैंक व डीईओ कार्यालय का कर्मचारी मिला पॉजिटिव

कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। सोमवार को सीवन, अर्जुन नगर में तीन, पाई, पुरानी अनाज मंडी राजौंद, बीआरडीएम स्कूल के पास गली नंबर दो में, सेक्टर 19, प्रथम फ्लॉवर सन सिटी, ऋषि नगर गली नंबर तीन, पाडला, क्योड़क भयंकर पट्टी, हाबड़ी, आइसीआइसीआइ बैंक का कर्मचारी, करनाल रोड कैथल, कैलरम, पटियाला चौक कैथल, कमालपुर, सीवन गेट कैथल, अंबाला रोड, कलायत, पटेल नगर कैथल, रोहेड़ा, सन सिटी, धेरडू, ढांड, कौल, फरल, राजौंद, वार्ड नंबर सात कलायत, खेड़ी लांबा, सीवन में 11, चिरंजीव कालोनी, मिलन पैलेस के नजदीक, सेक्टर 21 में दो, फेस्टिवल होटल, माता गेट, गुहला में दो, चीका में दो, पूंडरी में तीन, नैना, कसान, खेड़ी शेरखां, सेक्टर 20 में चार, लाल पो, गोविद कालोनी, खेड़ी सिकंदर, बरसाना, पबनावा, जनकपुरी कालोनी गली नंबर दो में कोरोना संक्रमित केस मिला है। इसी तरह से डीईओ कार्यालय से 45 वर्षीय कर्मचारी कोरोना संक्रमित हुआ है। कोरोना वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित और प्रभावशाली : लाकड़ा

संस, पूंडरी : व्यापार मंडल फतेहपुर-पूंडरी एवं नंबरदार एसोसिएशन के प्रधान रामपाल लाकड़ा ने कोविड-19 से बचाव के लिए चल रहे टीकाकरण अभियान में भाग लेते हुए सरकारी अस्पताल में टीकाकरण करवाया। उन्होंने कहा कि भारत में निर्मित को वैक्सीन व कोविशील्ड पूरी तरह सुरक्षित और प्रभावशाली हैं। यह वैक्सीन कोविड-19 के खिलाफ एक सुरक्षा कवच है। जब तक समाज का प्रत्येक नागरिक इस कवच को धारण नहीं करता, तब तक हमारा समाज सुरक्षित नहीं है। राजौंद में 100 लोगों के लिए सैंपल

संस, राजौंद : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजौंद में 100 लोगों के कोरोना जांच के लिए आरटीपीसीआर सैंपल लिए गए। एसएमओ डा. संदीप सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क का प्रयोग अवश्य करे और शारीरिक दूरी का भी पालन करें।

chat bot
आपका साथी