सफीदों विधानसभा क्षेत्र के लिए जोनल मजिस्ट्रेट और सेक्टर अधिकारी नियुक्त

डीसी एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. आदित्य दहिया ने सफीदों विधानसभा क्षेत्र के लिए सात जोनल मजिस्ट्रेटों तथा 15 सेक्टर अधिकारियों की नियुक्ति की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Apr 2019 10:48 AM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2019 10:48 AM (IST)
सफीदों विधानसभा क्षेत्र के लिए जोनल मजिस्ट्रेट और सेक्टर अधिकारी नियुक्त
सफीदों विधानसभा क्षेत्र के लिए जोनल मजिस्ट्रेट और सेक्टर अधिकारी नियुक्त

जागरण संवाददाता, जींद : डीसी एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. आदित्य दहिया ने सफीदों विधानसभा क्षेत्र के लिए सात जोनल मजिस्ट्रेटों तथा 15 सेक्टर अधिकारियों की नियुक्ति की है। इन नियुक्त किए गए अधिकारियों को क्षेत्र भी आवंटित कर दिए गए हैं और निर्देश दिए गए है कि वे अपने-अपने क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखें।

आदित्य दहिया ने सफीदों विधानसभा क्षेत्र के अंटा, करसिधू, टिटो खेड़ी, बसीनी, बड़ौद, निम्नाबाद, डिडवाडा, भुसलाना, कालता, सहानपुर, धर्मगढ़, टोडी खेड़ी, रोड़, आफताबगढ़, मलिकपुर, खेड़ी, खेमावती गांवों के लिए मार्केटिग बोर्ड के कार्यकारी अभियंता राजेंद्र शर्मा को जोनल मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है। अंटा, करसिन्धु, टिटो खेड़ी, बसीनी, बड़ौद, निम्नाबाद, डिडवाडा गांवों के लिए जिला परिवार कल्याण अधिकारी नरेंद्र कुमार को सेक्टर अधिकारी नियुक्त किया है। भुसलाना, कालता, सहानपुर, धर्मगढ़, टोडी खेड़ी, रोड़ गांवों के लिए राजकीय महिला महाविद्यालय जींद के सहायक प्रो. रवि कुमार को सेक्टर अधिकारी नियुक्त किया गया है। आफताबगढ़, मलिकपुर, खेड़ी खेमावती गांवों के लिए राजकीय महाविद्यालय सफीदों के सहायक प्रो. विकास लाठर को सेक्टर अधिकारी नियुक्त किया है। सफीदों शहर में स्थापित सभी मतदान केंद्रों के लिए पिल्लूखेड़ा के खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी सुनेहरा सिंह को जोनल मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है। शहर के मतदान केंद्र नंबर 50 से 62 तक के लिए राजकीय महाविद्यालय जींद के सहायक प्रो. संदीप कुमार को सेक्टर अधिकारी नियुक्त किया गया है। शहर के मतदान केंद्र नंबर 63 से 69 तक के लिए राजकीय महाविद्यालय सफीदों के सहायक प्रो. बलविद्र सिंह को सेक्टर अधिकारी नियुक्त किया है।

chat bot
आपका साथी