युवक के अपहरण की सूचना ने पुलिस को दौड़ाया

आठ माह पहले अंतर जातीय प्रेम विवाह करने वाले युवक का बुधवार देर शाम को अपहरण की सूचना ने पुलिस को जमकर दौड़ाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Mar 2018 01:43 AM (IST) Updated:Thu, 22 Mar 2018 01:43 AM (IST)
युवक के अपहरण की सूचना ने पुलिस को दौड़ाया
युवक के अपहरण की सूचना ने पुलिस को दौड़ाया

जागरण संवाददाता, जींद : आठ माह पहले अंतर जातीय प्रेम विवाह करने वाले युवक का बुधवार देर शाम को अपहरण की सूचना ने पुलिस को जमकर दौड़ाया। युवक की पत्नी ने पुलिस को सूचना दी कि उसके पति का गाड़ी सवार लोगों ने अपहरण करके ले गए और उसको धक्का मारकर नीचे गिरा दिया। सरेआम युवक के अपहरण की सूचना पाकर डीएसपी रामभज, शहर थाना प्रभारी जगबीर ¨सह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और स्थिति का जायजा लिया। पत्नी द्वारा बताए गए घटनाक्रम के आधार पर पुलिस युवक की तलाश की। लगभग आधा घंटे के बाद पुलिस का युवक के फोन नंबर पर संपर्क हो गया। जिसके बाद पुलिस युवक को थाने में लेकर आई। जहां पर युवक ने खुलासा किया कि उनका कई दिन पति व पत्नी के बीच में झगड़ा चल रहा था। बुधवार शाम को भी दोनों के बीच में झगड़ा हो गया था और इसी दौरान झगड़ते हुए चक्कर मोड़ की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान गाड़ी सवार उसके जानकार आ गए और वह गाड़ी में बैठकर चला गया। इसके बाद उसकी पत्नी ने अपहरण करने का ड्रामा रच दिया। मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

पुलिस के अनुसार विश्वकर्मा कालोनी निवासी कपिल ने आठ माह पहले रामराये गेट निवासी सीनू के साथ अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था। शादी के कुछ ही दिनों के बाद दोनों के बीच में झगड़ा रहने लगा। पुलिस पूछताछ में युवक कपिल ने बताया कि शादी करने के बाद से उसकी पत्नी उसके साथ झगड़ा करती थी और इसके कारण वह परिवार से अलग किराये का मकान लेकर रहने लगा। जहां पर वह अलग-अलग डिमांड करती थी और उसके साथ झगड़ा रहता था और दो-तीन दिन से दोनों के बीच बोलचाल भी नहीं थी। बुधवार शाम को दोनों के बीच में झगड़ा हो गया और वह घर से निकल गया। इसी दौरान उसकी पत्नी झगड़ते हुए उसके पीछे-पीछे लग गई। जब वह चक्कर मोड़ पर पहुंचा उसके जानकार आ गए और उनके साथ गाड़ी में बैठकर चला गया। उसका किसी ने अपहरण नहीं किया।

शहर थाना प्रभारी जगबीर ¨सह ने बताया कि पत्नी के साथ हुए झगड़े के चलते युवक खुद ही अपने जानकारों के साथ गया था, लेकिन उसकी पत्नी ने अपहरण की सूचना पुलिस को दे दी। युवक को बरामद किया जा चुका है और पत्नी व पति को बैठाकर पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी