जींद में युवक ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

गांव भौंगरा में एक युवक ने रविवार को अपनी लाइसेंसी असलहा से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 07 Jun 2021 07:55 AM (IST) Updated:Mon, 07 Jun 2021 07:55 AM (IST)
जींद में युवक ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या
जींद में युवक ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

संसू, उचाना : गांव भौंगरा में एक युवक ने रविवार को अपनी लाइसेंसी असलहा से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। स्वजनों ने बताया कि युवक मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

गांव भौगरा निवासी 30 वर्षीय मनदीप ने रविवार को घर में रखे लाइसेंसी असलाह से खुद को गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुन कर स्वजन मनदीप के पास पहुंचे तो वो खून से लथपथ था। स्वजन द्वारा उसे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत देख पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया मगर स्वजन मनदीप को हिसार के निजी अस्पताल ले गए जहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। मृतक के भाई अनिल ने बताया कि मनदीप मानसिक रूप से परेशान था और इसी परेशानी के चलते उसने घर में रखे लाइसेंसी असलहा से खुद पर फायर कर दिया। उचाना चौंकी इंचार्ज राजेंद्र ने बताया कि युवक ने खुद के लाइसेंस असलहे से गोली मारी है। फिलहाल स्वजनों के बयान दर्ज किए है। मामले की पूरी जांच की जाएगी।

जमीनी विवाद को लेकर भतीजे ने चाचा पर किया हमला

जासं, जींद : गांव राजपुरा भैण में जमीनी विवाद को लेकर भतीजे ने चाचा पर चाकू व डंडे से हमला करके घायल कर दिया। गांव राजपुरा भैण निवासी सुनील ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका उसके भतीजे सुनील के साथ जमीन को लेकर झगड़ा चल रहा है। पांच जून सुबह वह घर पर बैठा हुआ था। इसी दौरान सुनील सब्जी काटने का चाकू व डंडा लेकर आया और आते ही उसकी बाजू पर वार कर दिया। जब उसने बचाव में हाथ किया तो चाकू उसकी अंगुली में लग गया। बाद में आरोपित ने डंडे से उस पर हमला किया। हेड कांस्टेबल सतीश कुमार ने बताया कि सुनील के खिलाफ हमला करने का मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी