फेसबुक पर कमेंट करने पर युवक पर छुरी से किया हमला

गांव हैबतपुर के एक युवक पर फेसबुक पर कमेंट करने पर छुरी से हमला करके घायल कर दिया। गांव हैबतपुर निवासी अंकित ने सिविल लाइन थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह टैक्सी चालक का काम करता है।

JagranPublish:Sat, 13 Nov 2021 11:21 PM (IST) Updated:Sat, 13 Nov 2021 11:21 PM (IST)
फेसबुक पर कमेंट करने पर युवक पर छुरी से किया हमला
फेसबुक पर कमेंट करने पर युवक पर छुरी से किया हमला

जागरण संवाददाता, जींद : गांव हैबतपुर के एक युवक पर फेसबुक पर कमेंट करने पर छुरी से हमला करके घायल कर दिया। गांव हैबतपुर निवासी अंकित ने सिविल लाइन थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह टैक्सी चालक का काम करता है। उसके चाचा के लड़के बंटी ने फेसबुक पर पोस्ट डाली हुई थी और उस पर उसने कमेंट कर दिया। इसके बाद से बंटी उसके साथ रंजिश रखे हुए था। दस नवंबर को वह गांव के मीट की दुकान पर अपने दोस्तों के साथ बैठा हुआ था। इसी दौरान बंटी वहां पर आया और आते ही कहा कि उसने उसकी पोस्ट पर कमेंट क्यों किया और छुरी निकालकर उसकी बाजू व टांगों पर उससे वार कर दिया। उसके साथ मौजूद युवकों ने बंटी को पकड़ लिया। इसके बाद आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गया। बाद में उसको नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। सिविल लाइन थाना पुलिस ने बंटी के खिलाफ हमला करने का मामला दर्ज किया है। खाते से 25 हजार रुपये निकालने का आरोपित गिरफ्तार

संवाद सूत्र, सफीदों : डेबिट कार्ड की डिटेल चोरी करके खाते से 25 हजार रुपये निकालने के मामले में पुलिस ने भिवानी जिले के गांव कुंगड़ निवासी सोमन उर्फ मोनी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपित इससे पहले धोखाधड़ी की दो वारदातों को स्वीकार कर चुका है।

गांव कारखाना निवासी अनूज कुमारी ने 30 नवंबर 2019 को सफीदों थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसका इलाहाबाद बैंक में खाता है और उसने डेबिट कार्ड बनवाया था। 25 नवंबर 2019 को उसने एटीएम में जाकर डेबिट कार्ड को चालू किया था, लेकिन उससे कोई राशि नहीं निकाली थी। उसके अगले ही दिन उसके खाते से 25 हजार रुपये निकलने का मैसेज आया। जब उसने डेबिट कार्ड को संभाला तो उसके पास ही था। बाद में बैंक से पता चला कि राशि एटीएम के माध्यम से ही निकाली गई थी। पुलिस ने उस समय अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया था। पुलिस जांच में आरोपित सोमन उर्फ मोनी का नाम सामने आया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया और उससे दूसरी वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है।