ढाकल बस अड्डे से तीन किलोग्राम चरस सहित युवक काबू

गांव ढाकल के बस अड्डे पर सोमवार देर शाम को पुलिस ने हिमाचल के एक युवक को तीन किलोग्राम चरस सहित काबू किया है। आरोपित नरवाना जींद व कैथल एरिया में चरस सप्लाई करने आया था। आरोपित पर पहले भी नशीले पदार्थ तस्करी के तीन मामले दर्ज हैं। पिछले दिनों ही आरोपित चंडीगढ़ की बुडैल जेल से जमानत पर बाहर आया था। आरोपित से चरस को कहां पर सप्लाई करना था इसके बारे में पूछताछ कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 10:59 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 10:59 PM (IST)
ढाकल बस अड्डे से तीन किलोग्राम चरस सहित युवक काबू
ढाकल बस अड्डे से तीन किलोग्राम चरस सहित युवक काबू

जागरण संवाददाता, जींद : गांव ढाकल के बस अड्डे पर सोमवार देर शाम को पुलिस ने हिमाचल के एक युवक को तीन किलोग्राम चरस सहित काबू किया है। आरोपित नरवाना, जींद व कैथल एरिया में चरस सप्लाई करने आया था। आरोपित पर पहले भी नशीले पदार्थ तस्करी के तीन मामले दर्ज हैं। पिछले दिनों ही आरोपित चंडीगढ़ की बुडैल जेल से जमानत पर बाहर आया था। आरोपित से चरस को कहां पर सप्लाई करना था, इसके बारे में पूछताछ कर रही है।

नरवाना सीआइए इंचार्ज सुखदेव सिंह ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि हिमाचल प्रदेश का बड़ा तस्कर चरस की खेप लेकर ढाकल बस अड्डा पर उतरने वाला है, जो नरवाना एरिया में चरस की सप्लाई करने के लिए आया हुआ है। पुलिस ने ढाकल अड्डे के आसपास नजर रखनी शुरू कर दी। थोड़ी देर में एक परिवहन समिति की बस आई और उसमें एक काले रंग का बैग लेकर युवक उतरा। जब पुलिस ने शक के आधार पर युवक को काबू कर लिया और उसकी तलाशी ली तो बैग से तीन किलोग्राम चरस बरामद हुई। पूछताछ में आरोपित की पहचान हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के गांव भागोल निवसी तुलाराम के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ नशीले पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया। आरओ प्लांट से नकदी चोरी करके लगाई आग

जागरण संवाददाता, जींद : गांव डूमरखां कला स्थित आरओ प्लांट में चोरी करके सामान में आग लगाने पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है। गांव बडनपुर निवासी पिटू श्योकंद ने सदर थाना नरवाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने गांव डूमरखां कलां में आरओ प्लांट लगाया हुआ है। चार दिसंबर शाम को सभी कर्मचारी घर पर चले गए। सुबह जब कर्मचारी कार्यालय में आए तो वहां से धुआं निकल रहा था। अंदर जाकर देखा तो दोनों दरवाजे टूटे हुए थे और वहां पर रखी 60 हजार रुपये की नकदी गायब थी। जबकि कार्यालय के अंदर रखे गद्दे, इंटरनेट का सामान जल चुका था। उसने आरोप लगाया कि अज्ञात ने चोरी की वारदात को अंजाम देकर सामान को आग लगाई है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी