बरवाला से चोरी की मोटरसाइकिल सहित युवक काबू

देवीलाल चौक पर पुलिस ने चोरीशुदा मोटरसाइकिल सहित एक युवक को काबू किया है। पकड़े गए आरोपित की पहचान अपराही मुहल्ला निवासी सन्नी के रूप में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Aug 2021 09:52 PM (IST) Updated:Sun, 08 Aug 2021 09:52 PM (IST)
बरवाला से चोरी की मोटरसाइकिल सहित युवक काबू
बरवाला से चोरी की मोटरसाइकिल सहित युवक काबू

जासं, जींद : शहर के देवीलाल चौक पर पुलिस ने चोरीशुदा मोटरसाइकिल सहित एक युवक को काबू किया है। पकड़े गए आरोपित की पहचान अपराही मुहल्ला निवासी सन्नी के रूप में हुई। आरोपित युवक मोटरसाइकिल को बेचने की फिराक में घूम रहा था।

हेड कांस्टेबल सुरेश कुमार ने शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह देवीलाल चौक पर नाका लगाकर वहां ने निकल रहे वाहनों पर निगरानी कर रहे थे। इसी दौरान रोहतक रोड की तरफ से मोटरसाइकिल सवार युवक दिखाई दिया। नंबर प्लेट नहीं होने के चलते युवक को रुकने का इशारा किया, लेकिन युवक ने वापस मोटरसाइकिल मोड़कर भागने का प्रयास किया, लेकिन युवक को काबू कर लिया। जब सन्नी से मोटरसाइकिल के कागजात मांगे तो वह दिखा नहीं पाया। बाद में मोटरसाइकिल का इंजन व चेसी नंबर की जांच की तो यह हिसार जिले के बरवाला से चोरी मिला और बरवाला थाने में चोरी का मामला दर्ज है। पूछताछ में सामने आया कि युवक चोरी के इस मोटरसाइकिल को बेचने की फिराक में घूम रहा था। पुलिस ने सन्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और दूसरी वारदात के बारे में पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी