गुलकनी गांव से नशीले पदार्थ के साथ युवक गिरफ्तार

सीआइए इंचार्ज वीरेंद्र खर्ब ने बताया कि शुक्रवार दोपहर बाद सूचना मिली कि एक युवक बाइक पर सवार होकर नशीले पदार्थ सप्लाई के लिए आ रहा है। पुलिस ने गांव गुलकनी के निकट नाकेबंदी कर दी। कुछ ही देर बाद एक युवक बाइक पर सवार होकर आया और पुलिस ने उसको रुकने का इशारा किया तो वह भागने का प्रयास करने लगा। पुलिसकर्मियों ने पीछा कर उसे काबू कर लिया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 710 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 May 2020 07:41 AM (IST) Updated:Sun, 24 May 2020 07:41 AM (IST)
गुलकनी गांव से नशीले पदार्थ के साथ युवक गिरफ्तार
गुलकनी गांव से नशीले पदार्थ के साथ युवक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जींद : गांव गुलकनी के पास सीआइए स्टाफ की टीम ने एक युवक को 710 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है। पकड़ी गई हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 75 लाख रुपये बताई जा रही है। आरोपित की पहचान हिसार जिले के गांव राजथल निवासी नरेंद्र उर्फ काली के रूप में हुई। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि लॉकडाउन से पहले मार्च में वह उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से हेरोइन लेकर आया था। अब छुट मिलने के बाद उसने आसपास के एरिया में सप्लाई शुरू कर दी।

सीआइए इंचार्ज वीरेंद्र खर्ब ने बताया कि शुक्रवार दोपहर बाद सूचना मिली कि एक युवक बाइक पर सवार होकर नशीले पदार्थ सप्लाई के लिए आ रहा है। पुलिस ने गांव गुलकनी के निकट नाकेबंदी कर दी। कुछ ही देर बाद एक युवक बाइक पर सवार होकर आया और पुलिस ने उसको रुकने का इशारा किया तो वह भागने का प्रयास करने लगा। पुलिसकर्मियों ने पीछा कर उसे काबू कर लिया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 710 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ नशीले पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर एक दिन के रिमांड पर लिया है।

जींद व हिसार में आठ मामले दर्ज

एएसआइ प्रवीन कुमार ने बताया कि आरोपित नरेंद्र उर्फ काली के खिलाफ जींद व हिसार में आठ चोरी व नशीले पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत मामले दर्ज हैं। चोरी के एक मामले में भी अदालत ने उसे भगोड़ा घोषित कर रखा है।

chat bot
आपका साथी