प्रदेश के निकाय और पंचायती चुनाव अपने सिबल पर लड़ेगी आप

आप के हरियाणा प्रभारी एवं राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता ने कहा कि प्रदेश के शहरों और गांवों में राजनीतिक जड़ें जमाने के लिए सरपंच से लेकर नगरपरिषद चेयरमैन का चुनाव अपने सिबल पर लड़ेगी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 09:03 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 09:03 AM (IST)
प्रदेश के निकाय और पंचायती चुनाव अपने सिबल पर लड़ेगी आप
प्रदेश के निकाय और पंचायती चुनाव अपने सिबल पर लड़ेगी आप

जागरण संवाददाता, जींद : आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी एवं राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता ने कहा कि प्रदेश के शहरों और गांवों में राजनीतिक जड़ें जमाने के लिए सरपंच से लेकर नगरपरिषद चेयरमैन का चुनाव अपने सिबल पर लड़ेगी। महाभारत कालीन तीर्थ पांडू पिडारा की धरा पर चंद्रानंद स्वामी के आश्रम में एक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में गुप्ता ने यह बात कही।

सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि पार्टी ने फैसला किया है कि हरियाणा में निकट होने वाले नगर परिषद और पंचायत के चुनाव पार्टी अपने सिबल पर लड़ेगी। इस मौके पर जजपा व्यापार प्रकोष्ठ के अहम पद को छोड़कर आप में शामिल हुए राजेंद्र गुप्ता को स्थानीय निकाय और पंचायत चुनाव के संयोजक की जिम्मेदारी दी गई। राजेंद्र गुप्ता को बड़ी जिम्मेदारी सौंपते हुए राज्यसभा सदस्य ने कहा कि आम आदमी पार्टी आम लोगों की हैं। इसलिए पार्टी से भले ही प्रभावी लोग न जुड़ें, कितु आम पब्लिक इस पार्टी में रमने का काम करेगी। जो सही मायने में समाज सेवा करने का इच्छुक होगा, पार्टी उसी को ही नगर परिषद चेयरमैन और पंचायत में सरपंच का उम्मीदवार बनायेगी। गुप्ता ने कहा कि दिल्ली की तर्ज पर हरियाणा में ऐसा माडल प्रस्तुत करना चाहते है, जिससे आमजन मानस को स्वास्थ्य, शिक्षा और मूलभूत सुविधाओं के लिए नाउम्मीद ना होना पड़े। निकाय पंचायती चुनाव के संयोजक राजेंद्र गुप्ता ने कहा कि पार्टी ने जो बड़ी जिम्मेदारी सौंपी हैं, उस पर खरा उतरते हुए ईमानदार लोगों को चुनाव लड़ाया जाएगा। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में आम आदमी पार्टी का समय होगा।

chat bot
आपका साथी