उचाना मंडी में टूटे लोहे के जालों को बदलने का काम हुआ शुरू

कपास मंडी पुरानी मंडी अतिरिक्त मंडी में आढ़तियों किसानों से संबंधित समस्याओं का समाधान हो रहा है। अब यहां लोह का जाल ठीक होगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 09:19 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 09:19 AM (IST)
उचाना मंडी में टूटे लोहे के जालों को बदलने का काम हुआ शुरू
उचाना मंडी में टूटे लोहे के जालों को बदलने का काम हुआ शुरू

संवाद सूत्र, उचाना : कपास मंडी, पुरानी मंडी, अतिरिक्त मंडी में आढ़तियों, किसानों से संबंधित समस्याओं के समाधान के लिए दा फूड ग्रेन डीलर एसोसिएशन के प्रधान वीरेंद्र संदलाना की अगुवाई में मार्केट कमेटी सचिव नरेंद्र कुंडू को ज्ञापन दिया था। जिन समस्याओं के समाधान की मांग की थी, उन पर काम शुरू हो गया है।

वीरेंद्र संदलाना ने बताया कि मंडी में बरसाती पानी की निकासी को लेकर जो ड्रेन बनाई गई है, उसके लोहे के जाल टूटे हुए हैं। फसली सीजन में किसानों, आढ़तियों को आने-जाने में परेशानी होती है। लोडिग वाहन के तो टूटे लोहे के जालों के चलते पलटने का डर भी रहता है। बीते दिनों मार्केट कमेटी सचिव को ज्ञापन देकर समस्याओं के समाधान की मांग की थी। जिनमें शौचालयों पर पानी की टंकी रखने, नियमित रूप से मंडी में सफाई, टूटे लोहे के जालों को बदलने, मंडी में जहां जरूरत है, वहां गेट लगाने सहित कई मांग की थी। अब लोहे के जालों को बदले जाने का काम शुरू हो गया है।

मार्केट कमेटी कमेटी सचिव नरेंद्र कुंडू ने कहा कि मंडी में किसी तरह की समस्या नहीं रहने दी जाएगी। लोहे के जालों को बदले जाने का काम शुरू करवा दिया है। इस मौके पर ओमदत्त शर्मा, रमेश उचाना खुर्द, सतपाल करसिधु मौजूद रहे।

करसोला में योग शिविर आज से

जुलाना : क्षेत्र के गांव करसोला में बुधवार को योग शिविर लगेगा। समाजसेवी नरेंद्र लाठर ने बताया कि युवा एकता संगठन द्वारा योग शिविर का आयोजन किया जा रहा है। योग शिविर को लेकर ग्रामीणों में पूरा उत्साह बना हुआ है। नरेंद्र लाठर ने कहा कि योग शिविर 21 जून तक चलेगा। जिसमें महिला, बच्चे भी भाग ले सकते हैं। संसू

chat bot
आपका साथी