खटकड़ में पानी की समस्या, नरवाना एक्सईएन कार्यालय पर की नारेबाजी

खटकड़ गांव के बेगराज मोहल्ले में पीने के पानी की किल्लत से परेशानी ग्रामीण जन स्वास्थ्य विभाग कार्यालय पहुंचे। यहां पर एसडीओ और जेई के न मिलने पर ग्रामीणों ने जन स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Jun 2019 09:20 AM (IST) Updated:Wed, 05 Jun 2019 09:20 AM (IST)
खटकड़ में पानी की समस्या, नरवाना एक्सईएन कार्यालय पर की नारेबाजी
खटकड़ में पानी की समस्या, नरवाना एक्सईएन कार्यालय पर की नारेबाजी

संवाद सूत्र, उचाना : खटकड़ गांव के बेगराज मोहल्ले में पीने के पानी की किल्लत से परेशानी ग्रामीण जन स्वास्थ्य विभाग कार्यालय पहुंचे। यहां पर एसडीओ और जेई के न मिलने पर ग्रामीणों ने जन स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ नारेबाजी की। ग्रामीणों ने नरवाना के एक्सईएन के कार्यालय में पहुंचकर पानी की सप्लाई न आने की शिकायत की। ग्रामीणों ने मोहल्ले में अवैध तरीके से जोड़े गए पानी के कनेक्शन को काटने की मांग भी की। ग्रामीणों की इस मांग पर जन स्वास्थ्य विभाग के एसडीओ सतीश खटकड़ गांव में पहुंचे। मोहल्ले में ग्रामीणों को जल्द पुलिस प्रशासन की सहायता से हटवाने का आश्वासन दिया।

बलवान, सुभाष, राममेहर, जगबीर आदि ने कहा कि मोहल्ले में पीने के पानी की सप्लाई नहीं आ रही है। इसको लेकर कई बार विभाग के अधिकारियों को अवगत करा चुके हैं। यहां पर पाइप लाइन में अवैध तरीके से जोड़े गए पानी के कनेक्शनों के चलते पानी की सप्लाई प्रभावित हो रही है। गर्मी के मौसम में पानी की खपत बढ़ रही है। पानी की सप्लाई न आने से दूसरे मोहल्लों से पानी लेकर आना पड़ रहा है। जब तक अवैध पानी के कनेक्शनों को नहीं हटाया जाएगा तब तक पानी की सप्लाई सुचारु रूप से नहीं होगी। जन स्वास्थ्य विभाग के एसडीओ सतीश ने कहा कि जिन लोगों ने अवैध कनेक्शन पानी की पाइप लाइन में किए हैं, उनका पता करके उनको नोटिस भेजे गए हैं। पुलिस की सहायता से जल्द ही इन कनेक्शनों को हटाया जाएगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी