अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर स्कूल बस से टकराया, बाल-बाल बचे बच्चे

जींद-रोहतक मार्ग पर किलाजफरगढ़ माइनर के पास सुबह स्कूली बस की टक्कर धान से भरी ट्रैक्टर-ट्राली हो गई। गनीमत रही कि स्कूली बच्चे हादसे में बाल बाल बच गए। दोनों पक्षों की ओर से पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Nov 2019 09:08 AM (IST) Updated:Tue, 12 Nov 2019 09:08 AM (IST)
अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर स्कूल बस से टकराया, बाल-बाल बचे बच्चे
अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर स्कूल बस से टकराया, बाल-बाल बचे बच्चे

संवाद सूत्र, जुलाना : जींद-रोहतक मार्ग पर किलाजफरगढ़ माइनर के पास सुबह स्कूली बस की टक्कर धान से भरी ट्रैक्टर-ट्राली हो गई। गनीमत रही कि स्कूली बच्चे हादसे में बाल बाल बच गए। दोनों पक्षों की ओर से पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गई है। ट्रैक्टर की टक्कर में बस के खिड़की के शीशे टूट गए। हादसा सड़के के बीच में होने से दोनों ओर लंबा एक घंटे तक जाम लग गया। जुलाना पुलिस मौके पर पहुंची और जाम को खुलवाया। जाम में फंसे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। कुछ वाहन रूट को डायवर्ट करते हुए गांव किलाजफरगढ़ की गलियों से होकर गन्तव्य मार्ग को निकले। जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र ने बताया कि सुबह पौने आठ बचे के करीब किलाजफरगढ़ गांव की माईनर के पास स्कूली बस और ट्रैक्टर की टक्कर होने से सड़क पर जाम लग गया था। अभी तक कोई शिकायत जुलाना पुलिस को नही मिली है। अगर शिकायत मिलती है तो मामले की जांच की जाएगी।

----------------------

एक ट्रैक्टर के पीछे जोड़ते हैं कई ट्रालियां

भगवतीपुर तक के किसान धान को बेचने के लिए जुलाना की अनाज मंडी में पहुंच रहे हैं। प्रशासन के बार बार आदेशों के बाद भी किसान एक साथ कई ट्रालियों को एक ट्रैक्टर के पीछे जोड़ कर लाते हैं जिससे चालक को काफी परेशानियों से होकर गुजरना पड़ता है। कई बार तो कई किलोमीटर तक ट्रालियों को पार करना टेढ़ी खीर बन जाता है।

-----------------------------

तहसीलदार शिव कुमार सैनी ने बताया कि पिछले साल भी कई किसानों को एक ट्रैक्टर के पीछे पांच-पांच ट्रालियां जोड़े मिलने पर चेतावनी देकर छोड़ा गया था। किसानों को भी यातायात के नियमों के प्रति जागरूक होना चाहिए। उनकी लापरवाही किसी के जीवन पर भारी पड़ सकती है।

chat bot
आपका साथी