चोरी की मोटरसाइकिल बेचते दो युवक गिरफ्तार

सीआइए ने भगत ¨सह मार्केट में चोरी की मोटरसाइकिल बेचने आए दो युवकों को गिरफ्तार किया। उनकी पहचान श्यामनगर निवासी कामिल व जसबीर के रूप में हुई। पूछताछ में उन्होंने अलग-अलग स्थानो से आठ बाइकें चोरी करने की वारदात कबूली। पुलिस ने सभी मोटरसाइकिलों को बरामद कर लिया है। शुक्रवार को दोनों आरोपितों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। डीएसपी आदर्शदीप व सीआइए इंचार्ज विरेंद्र ¨सह

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Feb 2019 08:10 AM (IST) Updated:Sat, 09 Feb 2019 08:10 AM (IST)
चोरी की मोटरसाइकिल बेचते दो युवक गिरफ्तार
चोरी की मोटरसाइकिल बेचते दो युवक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जींद : सीआइए ने भगत ¨सह मार्केट में चोरी की मोटरसाइकिल बेचने आए दो युवकों को गिरफ्तार किया। उनकी पहचान श्यामनगर निवासी कामिल व जसबीर के रूप में हुई। पूछताछ में उन्होंने अलग-अलग स्थानो से आठ बाइकें चोरी करने की वारदात कबूली। पुलिस ने सभी मोटरसाइकिलों को बरामद कर लिया है। शुक्रवार को दोनों आरोपितों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

डीएसपी आदर्शदीप व सीआइए इंचार्ज विरेंद्र ¨सह ने बताया कि सीआइए टीम को भगत ¨सह मार्केट में चोरी की बाइक बेचने के लिए दो युवकों के आने की सूचना मिली थी। टीम मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को चोरी की बाइक सहित गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि 15 दिन पहले महम से एक, तीन माह पहले नरवाना से एक, पांच माह पहले सफीदों व ¨पडारा से दो, छह माह पहले जींद बस स्टैंड से एक, 2018 में हांसी से एक और टोहाना से दो वर्ष पहले मोटरसाइकिल चोरी की थी। सितंबर 2018 में जुलाना से एक बाइक चुराई थी। इसी को बेचने के लिए वह भगत ¨सह मार्केट में आए थे।

----------

चोरी की गई सभी बाइक हीरो स्पलेंडर

पुलिस के अनुसार चोरी की गई सभी बाइक हीरो स्पलेंडर हैं। इस बाइक का लॉक दूसरी चाबी या किसी अन्य चीज से आसानी से खुल जाता है। इसलिए आरोपित हमेशा हीरो स्पलेंडर को ही निशाना बनाते थे।

chat bot
आपका साथी