वृद्धा को नशीला पदार्थ देकर नकदी व जेवरात लेकर दो महिलाएं फरार

शहर के सेक्टर सात में एक वृद्धा को दो महिलाओं ने पानी में नशीला पदार्थ देकर जेवरात व दो हजार रुपये की नकदी लेकर फरार होने का मामला सामने आया है। सिविल लाइन थाना पुलिस ने अज्ञात दो महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 06:16 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 06:16 AM (IST)
वृद्धा को नशीला पदार्थ देकर नकदी व जेवरात लेकर दो महिलाएं फरार
वृद्धा को नशीला पदार्थ देकर नकदी व जेवरात लेकर दो महिलाएं फरार

जागरण संवाददाता, जींद : शहर के सेक्टर सात में एक वृद्धा को दो महिलाओं ने पानी में नशीला पदार्थ देकर जेवरात व दो हजार रुपये की नकदी लेकर फरार होने का मामला सामने आया है। सिविल लाइन थाना पुलिस ने अज्ञात दो महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

फतेहाबाद जिले के टोहाना निवासी फूलो देवी ने सिविल लाइन थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 22 जून को वह स्वामी शालीग्राम आश्रम धमार्थ अस्पताल में आंखों की दवाई लेने के लिए आई थी। जब वह अस्पताल में अपने नंबर का इंतजार कर रही थी तो वहां पर उसे दो अधेड़ महिलाएं मिली और उससे बातचीत करने लगी। आरोपित महिलाओं ने उसको बताया कि वह भी नरवाना से आई है, इसलिए उनके साथ ही चल पड़ना। वह उनकी बातों में आ गई और आरोपित महिलाएं उसे गुमराह करके अपने साथ अज्ञात स्थान पर ले गई। जहां पर महिलाओं ने उसे पानी के साथ नशीली गोलियां दे दी और वह बेसुध हो गई। जब थोड़ी देर के बाद होश आया तो वह सेक्टर सात में मिली। उसकी कानों की दो बालियां, एक तबीजी, एक सोने की अंगूठी, दो हजार रुपये की नकदी व मोबाइल गायब था। उसने बताया कि दोनों ही महिलाओं ने वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद वह घर पर पहुंची और वहां पर अपने बेटे व पुत्रवधू को घटना के बारे में जानकारी दी। उसके बाद उनको साथ लेकर सिविल लाइन थाना में पहुंची। पुलिस ने अज्ञात महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी