बस में दो छात्र गुटों में हुआ झगड़ा, चले ¨बडे, हुई फाय¨रग, मौके पर पहुंची पुलिस

संवाद सूत्र, जुलाना : क्षेत्र के गांव पड़ाना और शामलो कलां के बीच रोडवेज बस में दो छात्र गुटा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 01:00 AM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 01:00 AM (IST)
बस में दो छात्र गुटों में हुआ झगड़ा, चले ¨बडे, हुई फाय¨रग, मौके पर पहुंची पुलिस
बस में दो छात्र गुटों में हुआ झगड़ा, चले ¨बडे, हुई फाय¨रग, मौके पर पहुंची पुलिस

संवाद सूत्र, जुलाना : क्षेत्र के गांव पड़ाना और शामलो कलां के बीच रोडवेज बस में दो छात्र गुटों में आपसी कहासुनी हो गई और यह कहासुनी इतनी बढ़ गई कि दोनों गुटों में जमकर ¨बडे भी चले। बताया जाता है कि इस दौरान फाय¨रग भी हुई। सूचना पाकर जुलाना थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक दो गुटों के युवक फरार हो चुके थे।

जींद रोडवेज की लोकल बस जो कि जींद से चली थी। इस बस में पड़ाना और शामलो कलां गांव के छात्र सवार होकर अपने घर जा रहे थे। इस दौरान बीच रास्ते में दोनों गांव के लोगों में आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और हाथापाई भी हुई थी। पड़ाना गांव में पहुंचने के बाद इन दोनों गुटों में जमकर झगड़ा हुआ इसमें लात घूसों से लेकर बींडे भी चले। जिसमें दोनों छात्र गुटों के आधा दर्जन युवक घायल हुए है। इसमें एक गुट की ओर से फाय¨रग भी हुई है लेकिन इस फाय¨रग में कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है। सूचना का पता जैसे ही जुलाना पुलिस को मिला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक दोनों छात्र गुट फरार हो चुके थे।

-----------------

गांव पड़ाना और शामलो कलां के छात्र युवकों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। लेकिन अभी तक किसी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं आई है अगर शिकायत आती है तो मामले की तहकीकात शुरू कर दी जाएगी।

---सुरेन्द्र ¨सह, थाना प्रभारी जुलाना

chat bot
आपका साथी