बंद मकानों की रैकी कर चोरी करते थे, गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार

नरवाना में डेढ़ माह में चार वारदातों को दिया अंजाम दिन में रैकी करके रात को करते

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 06:06 AM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 06:06 AM (IST)
बंद मकानों की रैकी कर चोरी करते थे, गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार
बंद मकानों की रैकी कर चोरी करते थे, गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार

नरवाना में डेढ़ माह में चार वारदातों को दिया अंजाम, दिन में रैकी करके रात को करते थे वारदात

फोटो-22

संवाद सूत्र, नरवाना : सीआइए स्टाफ नरवाना की टीम ने घरों में चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपित पिछले डेढ़ माह में नरवाना में चार चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके थे। पुलिस ने आरोपितों को दो दिन के रिमांड पर लेकर चोरी किए गए जेवरात व नकदी को बरामद किया है।

क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए) स्टाफ नरवाना इंचार्ज मनीष सहारण ने बताया कि पतराम नगर निवासी राजेश ने 20 नवंबर को शिकायत दी थी कि वह परिवार सहित पंचकूला गया हुआ था। चोरों ने पीछे से मकान का ताला तोड़कर वहां से लाइसेंसी रिवाल्वर, सोने व चांदी के जेवरात चोरी कर लिए। इसी बीच में पतराम नगर नरवाना निवासी सुरेश कुमार के मकान से चोरों ने नकदी व जेवरात चोरी कर लिए। इसी दौरान ओम शांति कालोनी निवासी कृष्ण कुमार, मॉडल टाउन नरवाना निवासी जगमीत सिंह के मकान से जेवरात व नकदी चोरी होने का मामला दर्ज किया था। चोरी की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए सीआइए स्टाफ ने जांच शुरू की तो शास्त्री नगर नरवाना निवासी लाखन उर्फ चीनू व बाबा कुंडी नरवाना निवासी सोनू उर्फ नाटा का नाम सामने आया। आरोपितों को गिरफ्तार करके पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उनके साथ शास्त्री नगर नरवाना निवासी दीपक उर्फ दीपू भी शामिल था। पुलिस ने तीनों को दो दिन के रिमांड पर लेकर चारों मकानों से चोरी किए गए जेवरात व नकदी को बरामद कर लिया। रविवार को पुलिस ने आरोपितों को जेल भेज दिया।

------------

दिन में मोटरसाइकिल पर करते थे रैकी

पूछताछ में आरोपित ने खुलासा किया तीनों दिन में पतराम नगर व आसपास के कालोनियों में मोटरसाइकिल पर रैकी करते थे। जिस मकान पर दिन में ताला लगा दिखाई देता तो रात को उस मकान को निशाना बनाते थे। तीनों देर रात को उस मकान के पास जाते, अगर उसके बाहर के गेट का ताला लगा दिखाई देता तो उसे लोहे की रॉड से तोड़ देते और दो आरोपित मकान में अंदर घुस जाते, जबकि एक आरोपित बाहर खड़ा होकर रैकी करता रहता।

chat bot
आपका साथी