कैथल रोड पर साढ़े 42 लाख से होगा जलभराव की समस्या का समाधान

जींद विधायक डा. कृष्ण मिढ़ा ने शनिवार को कैथल रोड पर जलभराव की समस्या के समाधान के लिए 42 लाख 50 हजार रुपये की परियोजना की शुरुआत की है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Sep 2021 08:48 AM (IST) Updated:Sun, 05 Sep 2021 08:48 AM (IST)
कैथल रोड पर साढ़े 42 लाख से होगा जलभराव की समस्या का समाधान
कैथल रोड पर साढ़े 42 लाख से होगा जलभराव की समस्या का समाधान

जागरण संवाददाता, जींद : विधायक डा. कृष्ण मिढ़ा ने शनिवार को कैथल रोड पर जलभराव की समस्या के समाधान के लिए 42 लाख 50 हजार रुपये की परियोजना की शुरुआत की है। खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी की तरफ से कैथल रोड अमरहेड़ी गांव की सड़क पर जल ठहराव की समस्या को दूर करने के लिए विधायक आदर्श ग्राम योजना से प्रस्तावित इस योजना को मूर्त रूप दिया जाएगा। बाकायदा इसे लेकर समय सीमा का निर्धारण किया गया है और विधायक द्वारा अधिकारियों को लगातार प्रगति रिपोर्ट देने के आदेश दिए हैं।

गांव अमरहेड़ी के सामने आबादी का पानी आने से सड़क का टूटना व सड़क पर जलभराव की समस्या प्रमुख रूप से बनी हुई थी। इस समस्या को लेकर कैथल रोड निवासी कई बार विधायक से मिले थे। विधायक द्वारा ग्रामीणों व लोगों को समस्या के निदान का आश्वासन दिया गया था। जिस पर शनिवार को विधायक द्वारा विधायक आदर्श ग्राम योजना से इस परियोजना का कार्य प्रारंभ कराया गया है। विधायक डा. कृष्ण मिढ़ा ने कहा कि शहर के सड़क तंत्र को मजबूत करना सरकार व उनकी प्राथमिकताओं में शामिल है। इसके लिए निरंतर कार्य जारी है। पूर्व की सरकारों ने जिस तरह से शहर की अनदेखी की उसका खामियाजा हमें भुगतना पड़ रहा है। अब जींद की जनता ने जो सपने संजोए हैं उनको पूरा किया जा रहा है तथा जींद को एक विकसित शहर के रूप में विकसित किया जा रहा है।

सड़कों पर उतरा प्रशासनिक अमला

विधायक के तलख तेवरों के बाद प्रशासनिक अमला शनिवार को सड़कों पर उतरा व कार्य करता हुआ नजर आया। जनस्वास्थ्य विभाग की मशीनें भी सड़कों पर कार्य कर रही थी तो अधिकारी भी कार्य करवाने में लगे हुए थे। विधायक ने स्पष्ट किया कि जींद के विकास कार्यों में लापरवाही किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी और अधिकारियों को कार्य करने ही होंगे। शनिवार को साढ़े 42 लाख की परियोजना से गांव अमरहेड़ी व कैथल रोड के लोगों की वर्षों पुरानी पानी समस्या का हल होगा। उन्होंने अधिकारियों से स्पष्ट किया है कि तय समय में इस परियोजना को पूरा किया जाए।

chat bot
आपका साथी