रात को पेगां गांव के युवक के पास ठहरे थे हत्यारोपित

गांव अलीपुरा के निजी स्कूल संचालक सुरेश की हत्या के आरोप में पकड़े गए मुख्य आरोपित 50 हजार का इनामी बदमाश गांव सुनारिया निवासी संजीत उर्फ सन्नी कई खुलासे किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 07:35 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 07:35 AM (IST)
रात को पेगां गांव के युवक के पास ठहरे थे हत्यारोपित
रात को पेगां गांव के युवक के पास ठहरे थे हत्यारोपित

जागरण संवाददाता, जींद : गांव अलीपुरा के निजी स्कूल संचालक सुरेश की हत्या के आरोप में पकड़े गए मुख्य आरोपित 50 हजार का इनामी बदमाश गांव सुनारिया निवासी संजीत उर्फ सन्नी ने रिमांड के दौरान खुलासा किया कि वारदात को अंजाम देने से पहले वह गांव पेगां के एक युवक के खेतों में बने कमरे में ठहरे थे। पेगां गांव के युवक ने 13 जून की शाम को सुरेश के स्कूल व आसपास के एरिया की रेकी कराई थी, लेकिन उस समय निजी स्कूल संचालक की हत्या का मौका नहीं मिला। अल सुबह गाड़ी लेकर स्कूल के निकट पहुंच गए, जैसे ही सुरेश सैर करने के लिए घर से निकाला तो उसको गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में वहां से राजस्थान के कोटा में जा छुपे और काफी दिनों तक वह जींद के गांव मोरखी निवासी रणबीर उर्फ भीरा के पास राजस्थान के बूंदी में रहे। रणबीर उर्फ भीरा ने वहां पर जमीन खरीदी हुई है और उसके पास खेतों में रुके रहे। जहां पर पुलिस ने छापेमारी करके आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था। उसने बताया कि वारदात को अंजाम उसने गांव डीघल निवासी हर्ष, गांव रिठाल निवासी नवीन उर्फ भोलू, शीतल कालोनी रोहतक निवासी लोकेश उर्फ गोगी को साथ लेकर दिया था। ज्ञात रहे कि 14 जून को गांव अलेवा निवासी कर्मबीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि लगभग दो साल पहले उसके भाई सुरेश के बेटे की रोहतक में हत्या कर दी गई थी। इसका मुख्य गवाह सुरेश था। 14 जून की सुबह सुरेश सैर के लिए पैदल ही गांव अलीपुरा से गांव काब्रछा की तरफ निकला था। तभी कार सवार दो-तीन अज्ञात लोगों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। बाद में पुलिस ने इस मामले में आरोपित हर्ष को गिरफ्तार कर लिया था। उससे पूछताछ के दौरान ही संजीत उर्फ सन्नी का नाम सामने आया था।

एसपी वसीम अकरम ने बताया कि आरोपित संजीत उर्फ सन्नी पर रोहतक एरिया में हत्या, लूटपाट सहित आठ अपराधिक मामले दर्ज हैं। आरोपित संजीत उर्फ सन्नी को अदालत में पेश करके नौ दिन के रिमांड पर लिया हुआ है।

chat bot
आपका साथी