घर में घुसकर दंपती से हाथापाई करने का आरोपित गिरफ्तार

शहर की शिव कालोनी में घर में घुसकर दंपती के साथ हाथापाई करने व उसकी लड़की को उठाने की धमकी देने के आरोपित गांव जामनी निवासी संदीप उर्फ समुंद्र को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 11:22 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 11:22 PM (IST)
घर में घुसकर दंपती से हाथापाई करने का आरोपित गिरफ्तार
घर में घुसकर दंपती से हाथापाई करने का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जींद : शहर की शिव कालोनी में घर में घुसकर दंपती के साथ हाथापाई करने व उसकी लड़की को उठाने की धमकी देने के आरोपित गांव जामनी निवासी संदीप उर्फ समुंद्र को गिरफ्तार किया है।

सिविल लाइन थाने में तीन दिसंबर को एक व्यक्ति ने दी शिकायत में बताया था कि दो दिसंबर दोपहर को वह घर के अंदर बैठे हुए थे। इसी दौरान दरवाजे की कुंडी खुलने की आवाज सुनाई दी। जब उसने बाहर आकर देखा तो दो युवक मास्क लगाए हुए थे, जबकि तीसरा युवक मुंह पर कपड़ा बांधे हुए था। युवकों को पहचान नहीं पाया। इसी दौरान एक आरोपित ने मुंह से मास्क हटाकर अपनी पहचान गांव जामनी निवासी संदीप के रूप में बताई, जबकि दूसरे युवक ने मास्क को हटाया, लेकिन उसने पहचान नहीं बताई। इसी दौरान आरोपित संदीप ने धमकी दी कि उसकी बेटी उनके कमरे से कैथल से अचानक ही भागकर आई है। इसलिए उसकी बेटी से कुछ बात करनी है। जब उसने विरोध किया तो आरोपित फिर से हाथापाई पर आ गए। जब उसने पुलिस के पास फोन किया तो आरोपितों ने धमकी दी कि मौका मिलते ही वह उसकी बेटी को उठा लेंगे। इसके बाद बाद आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने गांव जामनी निवासी संदीप को नामजद करके दो अन्य के खिलाफ घर में घुसने, धमकी देने का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए संदीप को गिरफ्तार कर लिया। शराब ठेकेदार सहित तीन को गोली मारने का आरोपित गिरफ्तार

संवाद सूत्र, जुलाना : गांव बुढ़ाखेड़ा लाठर में 12 दिन पहले गाली गलौच करने को लेकर हुई कहासुनी के चलते शराब कारोबारी सहित तीन लोगों को गोली मारने के आरोपित गांव लिजवाना कलां निवासी शिवजी को गिरफ्तार किया है।

गांव बुढ़ाखेड़ा लाठर निवासी परमजीत सिंह ने 25 नवंबर को जुलाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसने गांव में शराब ठेके के साथ ही परचून की दुकान की हुई है। 24 नवंबर रात को वह, फर्नीचर बनाने का काम करने वाला उसके चाचा का लड़का अनिल व शराब ठेकेदार दीपक उर्फ दीपू दुकान के आगे खड़ा होकर बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान वहां पर शराब के नशे में गांव बिठमड़ा हाल आबाद लिजवाना कलां निवासी निवासी शिवजी उनके पास आया और बिना कोई बात के उनके साथ गली गलौच करने लगा। उसने शिवजी के गाली गलौच करने का विरोध किया और वह झगड़ा करने लगा। इसी दौरान आरोपित शिवजी ने जेब से पिस्तौल निकाली और उसकी तरफ गोली दाग दी। इसमें तीनों को गोली लगी और उनको उपचार के लिए पीजीआइ रोहतक में दाखिल करवाया। पुलिस ने इस मामले में गांव लिजवाना कलां निवासी शिवजी के खिलाफ हत्या के प्रयास व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था और आरोपित वारदात के बाद भूमिगत हो गया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित शिवजी को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी