निवर्तमान सरपंच की आत्महत्या मामला: आरोपित कुलदीप से मिलते ही रोने लग जाता था रामकला

गांव मालवी के निवर्तमान सरपंच रामकला जांगड़ा को हनीट्रैप में फंसाकर आरोपित लंबे समय से प्रताड़ित कर रहे थे। रामकला के बेटे रविद्र ने रेलवे पुलिस को बताया कि अक्सर आरोपित कुलदीप उसके पिता से मिलने के लिए आता था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 06:00 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 06:00 AM (IST)
निवर्तमान सरपंच की आत्महत्या मामला: आरोपित कुलदीप से मिलते ही रोने लग जाता था रामकला
निवर्तमान सरपंच की आत्महत्या मामला: आरोपित कुलदीप से मिलते ही रोने लग जाता था रामकला

जागरण संवाददाता, जींद : गांव मालवी के निवर्तमान सरपंच रामकला जांगड़ा को हनीट्रैप में फंसाकर आरोपित लंबे समय से प्रताड़ित कर रहे थे। रामकला के बेटे रविद्र ने रेलवे पुलिस को बताया कि अक्सर आरोपित कुलदीप उसके पिता से मिलने के लिए आता था। जहां पर आरोपित साइड में बैठकर उसके पिता से काफी देर तक बात करता। जिस समय उससे बात करता उसके पिता घबराया हुआ दिखाई देता था। जैसे ही आरोपित कुलदीप वहां से उठकर जाता तो उसका पिता रामकला रोने लगता था और खाना तक नहीं खाता था। जब उसके पिता से कारण पूछता तो कुछ भी नहीं बोलता था। बुधवार को जब वह पानीपत में ड्यूटी पर था तो फोन आया कि उसके पिता रामकला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। जब मौके पर पहुंचा तो उसके पिता के पास से सुसाइड नोट मिला। इसके बाद पता चला कि आरोपित गांव मालवी निवासी कुलदीप उर्फ लाला, उसका दोस्त गांव गोहाना निवासी बबलू, मुस्कान सैनी ने योजनाबंद तरीके से जबदस्ती उसके पिता की वीडियो बनाकर उसके ब्लैकमेल कर रहे थे। इसके चलते ही उसके पिता ने आत्महत्या की है। इसके अलावा ग्राम पंचायत सचिव अभिमन्यु भी मेरे पिता को मारने की धमकी देता था और वह भी रुपये मांगकर परेशान करता था।

बबलू व कुलदीप कर रहे थे ब्लैकमेल

रेलवे पुलिस को मिले सुसाइड नोट में रामकला ने लिखा है कि मैं बड़े दुख से सुसाइड नोट लिख रहा है। मेरे को गोहाना निवासी बबलू व उसका दोस्त गांव मालवी निवासी कुलदीप ब्लैकमेल कर रहे हैं। इनके साथ एक महिला मुस्कान सैनी भी शामिल है। तीनों ने मेरा एक वीडियो बनाया और आठ लाख रुपये की मांग की। यह रुपये मुस्कान के पास है। यह एक बड़ी गैंग है और इस तरह का ही धंधा करते हैं। पहले भी कई लोगों को इस तरह से फंसा चुके हैं। कुलदीप ने उसको बताया कि उसकी शिकायत भिवानी पुलिस को दी गई है, इसलिए दस लाख रुपये कल ही देने हैं। इसके अलावा 50 हजार या एक लाख रुपये लेडीज पुलिस कर्मी को भी देने हैं। इसके बाद उसके पास भिवानी पुलिस का फोन आया। इसलिए वह आरोपितों से परेशान हो चुका है। इसके अलावा उसने लेन-देन से संबंधित जानकारी भी लिखी हुई है। आखिर में लिखा है कि उपरोक्त व्यक्ति मेरी जान के दोषी है, इसलिए सभी लोगों को सजा मिलनी चाहिए।

भिवानी पुलिस से संपर्क करेंगी रेलवे पुलिस

निवर्तमान सरपंच के आत्महत्या के बाद रेलवे पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। रेलवे पुलिस अब भिवानी महिला थाना पुलिस से संपर्क करेगी। जहां पर आरोपितों द्वारा रामकला पर लगे आरोपों के बारे में पता करेगी। इसके अलावा पुलिस अब आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी