एसपी ने दिया आश्वासन, व्यापारियों के साथ नहीं होगी ज्यादती

सिटी एसएचओ द्वारा व्यापारियों पर लाठियां बरसाने व दु‌र्व्यवहार करने के मामले में सोमवार देर सायं व्यापारियों के शिष्टमंडल ने एसपी वसीम अकरम से मुलाकात की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Jun 2021 07:20 AM (IST) Updated:Wed, 02 Jun 2021 07:20 AM (IST)
एसपी ने दिया आश्वासन, व्यापारियों के साथ नहीं होगी ज्यादती
एसपी ने दिया आश्वासन, व्यापारियों के साथ नहीं होगी ज्यादती

जागरण संवाददाता, जींद: सिटी एसएचओ द्वारा व्यापारियों पर लाठियां बरसाने व दु‌र्व्यवहार करने के मामले में सोमवार देर सायं व्यापारियों के शिष्टमंडल ने एसपी वसीम अकरम से मुलाकात की। एसपी ने 60 व्यापारियों के शिष्टमंडल को आश्वासन दिया कि शहर के किसी दुकानदार या व्यापारी के साथ ज्यादती नहीं होने दी जाएगी।

हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के शिष्टमंडल व एसपी के बीच पुलिस लाइन में करीब दो घंटे तक सौहार्दपूर्ण माहौल में लंबी बैठक हुई। व्यापार मंडल के जिला प्रधान महावीर कंप्यूटर की अगुआई में मिलने पहुंचे शिष्टमंडल को एसपी ने भरोसा दिलाया कि उनके मान-सम्मान को कोई ठेस नहीं पहुंचेगी। मार पिटाई, अभद्र व्यवहार व सामान उठाने जैसी घटना की पुनरावृत्ति नहीं होगी। सामान उठाने व मारपीट मामले में जांच बैठा दी गई है। दस दिन में रिपोर्ट आते ही कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

एसपी ने बताया कि एसएचओ को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया है। बैठक के बाद व्यापार मंडल के प्रधान महावीर कंप्यूटर, नगर प्रधान ईश्वर बंसल व प्रदेश प्रवक्ता राजकुमार गोयल ने बताया कि उनकी एसएचओ से कोई व्यक्तिगत रंजिश नहीं है। लेकिन वे व्यापारियों के साथ अभद्र व्यवहार करें, उनकी पिटाई करें और सामान उठाएं, यह किसी भी कीमत पर सहन नहीं होगा। सिटी एसएचओ सुनील कुमार के खिलाफ इस प्रकार के कई मामले सामने आए, इसलिए व्यापारियों को मजबूर होकर उनके खिलाफ व्यापारियों ने मोर्चा खोलना पड़ा। एसपी से बैठक के बाद व्यापारी पूरी तरह से संतुष्ट नजर आए। उन्होंने कहा कि आगे से व्यापारियों को तंग नहीं किया जाए। पुलिस को इसके बारे में पहले ही अवगत करा दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी