उचाना में गोशाला गली में सीवर बंद, गंदे पानी से भरी रहती है गली

उचाना कलां में गऊशाला को जाने वाली गली में सीवर जाम रहने के कारण गंदा पानी गली में भर रहा है। यहां से आने-जाने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Dec 2019 06:50 AM (IST) Updated:Sun, 08 Dec 2019 06:50 AM (IST)
उचाना में गोशाला गली में सीवर बंद, गंदे पानी से भरी रहती है गली
उचाना में गोशाला गली में सीवर बंद, गंदे पानी से भरी रहती है गली

संवाद सूत्र, उचाना : उचाना कलां में गऊशाला को जाने वाली गली में सीवर जाम रहने के कारण गंदा पानी गली में भर रहा है। यहां से आने-जाने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जाम सीवर को लेकर कई बार जन स्वास्थ्य विभाग में कहने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। भौंगरा रोड से उचाना कलां में आने के लिए यह प्रमुख गली है।

शहर के निवासी अमित, राजकुमार, राजा, बलिद्र ने कहा कि गऊशाला को जाने वाली यह प्रमुख गली है। उचाना कलां आने-जाने के लिए वाहन चालक, राहगीर इसी रास्ते से आते-जाते हैं। खेतों में आने-जाने के लिए किसान इसी रास्ते से होकर आवागमन करते हैं। वार्ड के लोगों ने बताया कि चुनाव से पहले जब सीएम मनोहर लाल जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान भौंगरा रोड से होते हुए उचाना मंडी जा रहे थे तो गली के पास वार्ड के लोग एकत्रित हो गए थे। काफी संख्या में लोगों के एकत्रित होने पर सीएम मनोहर लाल कुछ देर रुके थे। लोगों ने सीएम मनोहर लाल को यहां पर भरे गंदे पानी की समस्या से अवगत करवाया था। सीएम मनोहर लाल ने इसका नियमित रूप से समाधान करने का आश्वासन दिया था। अब जन स्वास्थ्य विभाग उनके पास है तो सीवर जाम रहने से गंदा पानी यहां भर रहा है, उससे छुटकारा दिलाए। वार्ड के लोगों ने कहा कि गंदे पानी में मच्छरों के पनपने से बुखार सहित अन्य बीमारी होने का डर भी बना हुआ है। गंदे पानी से आसपास के लोगों को बदबू भी आती है।

वर्जन

गऊशाला के पास सीवर बंद है तो उसकी सफाई करवाई जाएगी। लोगों को किसी तरह की परेशानी नहीं आने दी जाएगी।

-सतीश नैन, जेई, जन स्वास्थ्य विभाग, उचाना

chat bot
आपका साथी