जींद में अनियंत्रित होकर खेतों में उतरी स्कूल बस, बाल-बाल बचे बच्चे

गांव राजगढ़ व देशखेड़ा के बीच बुधवार को डीपीएस स्कूल गोसाईखेड़ा की बस अनियंत्रित होकर खेतों में उतर गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 08:40 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 08:40 AM (IST)
जींद में अनियंत्रित होकर खेतों में उतरी स्कूल बस, बाल-बाल बचे बच्चे
जींद में अनियंत्रित होकर खेतों में उतरी स्कूल बस, बाल-बाल बचे बच्चे

संवाद सूत्र, जुलाना : गांव राजगढ़ व देशखेड़ा के बीच बुधवार को डीपीएस स्कूल गोसाईखेड़ा की बस अनियंत्रित होकर खेतों में उतर गई। जिस समय हादसा हुआ उस समय स्कूल के विद्यार्थी बैठे हुए थे। खेतों में उतरते ही विद्यार्थियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। बाद में आसपास के लोगों ने बाहर निकाला।

मंगलवार को डीपीएस गोसाई खेड़ा गांव की बस राजगढ़, देशखेड़ा के गांवों की तरफ स्कूल के बच्चों लेने के लिए गई हुई थी। बच्चों को लेकर जब वह राजगढ़ व देशखेड़ा गांव के बीच पहुंची तो अचानक एक बैल-बुग्गी आने से अनियंत्रित होकर खेतों में उतर गई। इस हादसे में स्कूली बच्चे बाल-बाल बच गए। ग्रामीणों ने व चालक ने बच्चों को बस से निकाला। बस को निकालने के लिए दो क्रेन बुलानी पड़ी। दो क्रेनों ने बस को खेतों से निकाला। ग्रामीणों ने बताया कि सूचना देने के काफी देर बाद भी प्राचार्य या स्कूल डायरेक्टर मौके नहीं पहुंचे थे। स्कूल प्राचार्य सोबेन ने बताया कि वह आज बाहर गए हुए हैं। हादसे में स्कूल के किसी बच्चे को कोई चोट नहीं आई है।

छात्राओं के ग्रुप में अश्लील वीडियो डालने पर अज्ञात पर मामला दर्ज

संसू, सफीदों : सरला मैमोरियल राजकीय कन्या महाविद्यालय की छात्राओं के आनलाइन पढ़ाई के वाटसएप ग्रुप में अश्लील वीडियो डालने के मामले में सफीदों शहर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। कालेज के प्रोफेसर डा. तेजबीर सैनी ने दी शिकायत में बताया कि सरला मैमोरियल राजकीय कन्या महाविद्यालय में बीए प्रथम वर्ष के भूगोल विषय की आनलाइन एजुकेशन के उद्देश्य से वाटसएप ग्रुप बनाया गया है। इस ग्रुप में 30 जुलाई को रात्रि करीब एक बजे अश्लील वीडियो शेयर किए गए हैं। शुरुआत में कालेज प्रबंधन को इस मामले का पता नहीं चला, लेकिन अगले दिन कालेज की कुछ छात्राओं द्वारा कालेज प्राचार्य को शिकायत दी गई कि कालेज द्वारा बनाए गए उनके आनलाइन पढ़ाई के ग्रुप किसी ने अश्लील वीडियो डाली है। इस अश्लील वीडियो की जानकारी मिलने के बाद कालेज प्रशासन में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है। कालेज प्रशासन अपने स्तर पर भी मामले की जांच में जुटा है। कालेज की करीब 70 छात्राएं शामिल हैं। इस मामले को लेकर छात्राओं के स्वजन भी प्राचार्य से मिले और इस मामले के आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। ़

chat bot
आपका साथी