जीएम के विरोध में 29 को सांकेतिक धरना देंगे रोडवेज कर्मी

बस अड्डे पर स्थित यूनियन कार्यालय में बुधवार को रोडवेज तालमेल कमेटी की बैठक हुई इसमें सभी यूनियनों के पदाधिकारियों ने भाग लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 08:34 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 08:34 AM (IST)
जीएम के विरोध में 29 को सांकेतिक धरना देंगे रोडवेज कर्मी
जीएम के विरोध में 29 को सांकेतिक धरना देंगे रोडवेज कर्मी

जागरण संवाददाता, जींद : बस अड्डे पर स्थित यूनियन कार्यालय में बुधवार को रोडवेज तालमेल कमेटी की बैठक हुई, इसमें सभी यूनियनों के पदाधिकारियों ने भाग लिया। श्रीभगवान लाठर, कर्मबीर रंगा, सुदर्शन लाठर, अमरजीत सैनी, संजय नैन, अनिल ने बैठक की अध्यक्षता की।

कर्मचारी नेताओं ने कहा कि डिपो महाप्रबंधक की तानाशाही के विरोध में 29 जून को एक दिन का सांकेतिक धरना दिया जाएगा। उन्होंने 19 जून को कर्मचारियों के मेडिकल बिल, कैशलेस आइकार्ड बनाने समेत दूसरी मांगों को लागू करने को लेकर मांगपत्र दिया था। अभी तक मांगे लागू नहीं हुई हैं। जब भी डिपो महाप्रबंधक के पास मांगों के सिलसिले में जाते हैं तो उनसे बात तक नहीं की जाती। महाप्रबंधक के एक यूनियन के लोगों को हर ब्रांच में बैठा रखा है। कोरोना में जिन कर्मचारियों ने 13 से 14 घंटे तक ड्यूटी की, उन्हें कोई सुविधा नहीं दी गई। इससे कर्मचारियों में रोष हैं। अगर जल्द ही उनकी समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो वह 29 जून को धरना देने पर मजबूर होंगे।

इस दौरान आजाद गिल, सज्जन कंडेला, अनिल, संदीप कूका, सुरेंद्र, सोमदत्त, प्रदीप, सोनू, जयवीर, रोहताश मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी