सब इंस्पेक्टर की भर्ती परीक्षा के लिए रोडवेज ने चलाई स्पेशल बसें

हरियाणा पुलिस सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा देने वाले परीक्षार्थियों की सुविधा के लिए रोडवेज ने रविवार को 18 स्पेशल बसें चलाई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 08:19 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 08:19 AM (IST)
सब इंस्पेक्टर की भर्ती परीक्षा के लिए रोडवेज ने चलाई स्पेशल बसें
सब इंस्पेक्टर की भर्ती परीक्षा के लिए रोडवेज ने चलाई स्पेशल बसें

जागरण संवाददाता, जींद : हरियाणा पुलिस सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा देने वाले परीक्षार्थियों की सुविधा के लिए रोडवेज ने रविवार को 18 स्पेशल बसें चलाई। परीक्षार्थी अल सुबह ही बस स्टैंड पहुंचना शुरू हो गए थे। 11 जिलों रेवाड़ी, यमुनानगर, करनाल, अंबाला, पंचकूला, गुरुग्राम, फरीदाबाद, महेंद्रगढ़, कुरुक्षेत्र, नारनौल व पानीपत में परीक्षा केंद्र बनाए थे। जिलेभर से हजारों युवाओं ने सब इंस्पेक्टर की भर्ती के लिए आवेदन किया हुआ था। पहली बस अल सुबह चार बजे बस स्टैंड से पंचकूला के लिए रवाना हुई। इसमें अंबाला और पंचकूला जाने वाले परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्रों पर पहुंचने में आसानी हुई। इसके बाद जैसे-जैसे परीक्षार्थियों की भीड़ ज्यादा होती रही, विद्यार्थियों की सुविधानुसार निर्धारित रूट पर बस भेजी गई। अंबाला व पंचकूला के लिए 10 बस, करनाल के लिए चार बस, यमुनानगर व कुरुक्षेत्र के लिए दो-दो स्पेशल बस चलाई गई। परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र तक पहुंचने में दिक्कत ना हो, इसके लिए 22 बस रिर्जव रखी गई थी। इसके अलावा भी जरूरत पड़ने पर और भी स्पेशल बस चलाने की तैयारी थी।

परीक्षार्थियों को नहीं आने दी गई कोई परेशानी

रोडवेज जींद डिपो महाप्रबंधक गुलाब सिंह दूहन ने बताया कि 11 जिलों में हरियाणा पुलिस सब इंस्पेक्टर की भर्ती परीक्षा देने जाने के लिए परीक्षार्थियों के लिए स्पेशल बसें चलाई गई। जिस भी रूट पर जाने वाले परीक्षार्थी मिले, उसी रूट पर बस चला दी गई। परीक्षार्थी को परीक्षा केंद्र पर पहुंचने में किसी प्रकार की परेशानी नहीं आने दी गई। उन्होंने कहा कि परीक्षा के दौरान किसी भी परीक्षार्थी का बसों में परेशानी नहीं आने दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी