एंबुलेंस बनाई गई रोडवेज बसें अब दौड़ेगी ग्रामीण रूटों पर

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के दौरान एंबुलेंस बनाई गई पिक बसों को रोडवेज विभाग दोबारा से सीटें लगाकर रूटों पर उतारेगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 09:07 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 09:07 AM (IST)
एंबुलेंस बनाई गई रोडवेज बसें अब दौड़ेगी ग्रामीण रूटों पर
एंबुलेंस बनाई गई रोडवेज बसें अब दौड़ेगी ग्रामीण रूटों पर

जागरण संवाददाता, जींद : कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के दौरान एंबुलेंस बनाई गई पिक बसों को रोडवेज विभाग दोबारा से सीटें लगाकर रूटों पर उतारेगा। इसके लिए सभी बसों को वापस बुला लिया गया है। बसों को विभिन्न रूटों पर यात्रियों की सुविधा के लिए चलाया जाएगा। डेढ़ महीने पहले कोरोना संक्रमण बढऩे के चलते मरीजों की सुविधा के लिए रोडवेज ने पांच मिनी पिक बसों को एंबुलेंस में तबदील कर स्वास्थ्य विभाग को सौंपी थी। अब संक्रमण की रफ्तार धीमी होने पर एंबुलेंस बनाई गई पांच पिक बसों को वापस ले लिया है। सभी बसों को विद्यार्थियों की सुविधा के लिए लोकल रूटों पर चलाया जाएगा, क्योंकि ग्रामीण क्षेत्र से काफी छात्राएं शहर में विभिन्न शिक्षण संस्थानों में आते हैं। फिलहाल जब तक शिक्षण संस्थान खुलने की अनुमति नहीं मिलती तो इन बसों को अन्य रूटों पर चलाया जाएगा। जहां यात्रियों की संख्या ज्यादा होगी, उस रूट पर बस को चलाया जाएगा, ताकि यात्रियों को बेहतर परिवहन सुविधा मिल सके।

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में ज्यादा मरीज होने पर पांच पिक बसों को एंबुलेंस के रूप से स्वास्थ्य विभाग को सौंपा गया था। अब संक्रमण कम हो गया है। इसलिए इन पिक बसों को फिर से रूटों पर चलाने की व्यवस्था की जाएगी। रोडवेज यात्रियों को बेहतर परिवहन सुविधा उपलब्ध करवा रहा है।

बिजेंद्र सिंह, रोडवेज महाप्रबंधक, जींद

तरसेम गोयल सहित कई लोग आम आदमी पार्टी में शामिल

जासं, जींद : आम आदमी पार्टी की सोमवार शाम को शहर एक निजी होटल में जिला अध्यक्ष लाभ सिंह की अध्यक्षता में बैठक हुई। जिसमें राज्यसभा सदस्य एवं हरियाणा प्रभारी डा. सुशील गुप्ता की मौजूदगी में तरसेम गोयल अपने साथियों के साथ आप में शामिल हुए।

डा. सुशील गुप्ता व जिलाध्यक्ष लाभ सिंह ने तरसेम गोयल को जींद विधानसभा क्षेत्र का अध्यक्ष नियुक्त किया। मुख्य रूप से डा. कंवर सेन गोयल, डा. अनिल जैन, डा. सुरेश जैन, पूर्व सरपंच बालकिशन, अशोक गुप्ता, वेदप्रकाश गर्ग, धर्मपाल, रणधीर सिंह, मास्टर रामनिवास, नंद किशोर आढ़ती, रतन लाल, कंवर सेन सिगला, मनीष सिगला, संजय गर्ग, देवी प्रसाद, मुकेश गोयल, पवन गर्ग, शमशेर देसवाल, सतपाल देशवाल ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। जुलाना हलकाध्यक्ष आर्य विरेंद्र लाठर ने भी अपने कई साथियों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। पश्चिमी जोन अध्यक्ष लक्ष्य गर्ग, संगठन मंत्री विक्रांत गोयल, हांसी से सचिन जैन, राजेंद्र गुप्ता इस मौके पर मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी