हैफेड गोदाम का रास्ता खराब, लोडिग वाहन धंस रहे

गांव बड़ौदा में हैफेड गोदाम को जाने वाला रास्ता दलदल बन चुका है। इस रास्ते के चलते गेहूं के सीजन में जब गेहूं के बैगों की अनलोडिग होनी थी तो कई वाहन दलदल में धंस गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 09:54 AM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 09:54 AM (IST)
हैफेड गोदाम का रास्ता खराब, लोडिग वाहन धंस रहे
हैफेड गोदाम का रास्ता खराब, लोडिग वाहन धंस रहे

संवाद सूत्र, उचाना : गांव बड़ौदा में हैफेड गोदाम को जाने वाला रास्ता दलदल बन चुका है। इस रास्ते के चलते गेहूं के सीजन में जब गेहूं के बैगों की अनलोडिग होनी थी तो कई वाहन दलदल में धंस गए। इन दिनों मालगाड़ी में गेहूं के बैगों की लोडिग हो रही है। हैफेड के गोदाम से गेहूं के बैग मालगाड़ी में जा रहे है। बुधवार को गोदाम से गेहूं का लोडिग वाहन दलदल में धंस गया। यहां पर जेसीबी की सहायता से वाहन को निकलना पड़ा। वाहन चालकों ने कहा कि यहां पर बड़ा हादसा वाहन के पलटने से भी हो सकता है। कई बार रास्ते को पक्का करने की मांग कर चुके है लेकिन कोई समाधान नहीं हो रहा है।

वाहन चालक अजय, सुनील, राजेंद्र, सुखदेव ने कहा कि बड़ौदा में जो हैफेड गोदाम है वहां तक जाने वाला रास्ता दलदल बन गया है। गेहूं के सीजन के अलावा जब मालगाड़ी में हैफेड के गेहूं के बैगों से लोडिग होनी होती है तो यहां वाहनों का आवागमन रहता है। जिस तरह से दलदल यहां पर बना हुआ है उससे वाहन के धंसने के साथ-साथ पलटने का डर भी बना हुआ है। यहां बारिश ही नहीं बल्कि बिना बारिश भी दलदल रहता है। यहां पर प्रशासन को चाहिए कि किसी हादसे से बचने के लिए रास्ते को पक्का करवाया जाए।

वर्जन

रास्ते में बनने दलदल से वाहनों के गोदाम से गेहूं के बैगों की लोडिग, अनलोडिग को लेकर परेशानी वाहन चालकों को होती है। इस रास्ते को पक्का करने की मांग को लेकर कई बार पत्र स्थानीय प्रशासन को लिख चुके है।

-संदीप पूनिया, हैफेड, मैनेजर उचाना।

chat bot
आपका साथी