जींद में आनर किलिंग के आरोपित युवती व दादा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने पहुंचे स्वजन

्रगांव रामपुरा में चार दिन पहले करनाल जिले के गांव डेरा गुजारखिया निवासी प्रिसपाल की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में बुधवार को स्वजन सफीदों सदर थाने में पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 08:27 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 08:27 AM (IST)
जींद में आनर किलिंग के आरोपित युवती व दादा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने पहुंचे स्वजन
जींद में आनर किलिंग के आरोपित युवती व दादा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने पहुंचे स्वजन

संवाद सूत्र, सफीदों (जींद) : गांव रामपुरा में चार दिन पहले करनाल जिले के गांव डेरा गुजारखिया निवासी प्रिसपाल की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में बुधवार को स्वजन सफीदों सदर थाने में पहुंचे। जहां पर स्वजनों ने मामले की आरोपित युवती व उसके दादा को भी गिरफ्तार करने की मांग की है। प्रिसपाल की मां बलजीत कौर ने बताया कि युवती ने परिवार के लोगों के साथ साजिश रचकर उसको घर पर बुलाकर हत्या करवाई है। हत्या में शामिल युवती व उसके दादा सहित कई आरोपितों को अभी तक भी पकड़ा नहीं गया है। पुलिस कहीं न कहीं ढिलाई बरत रही है। सदर थाना प्रभारी कृष्ण खर्ब ने स्वजनों को आश्वासन दिया कि इस मामले में तत्परता से लगी हुई है। पुलिस ने युवती की मां गुरविद्र कौर, पिता पिद्र सिंह, चाचा गुरफतेह सिंह व फूफा जसविद्र सिंह को पकड़ लिया है। इस मामले में जो आरोपित शेष हैं उनको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं डीएसपी साधुराम ने कहा कि युवक के स्वजन थाने में आए थे और उनको अब तक की कार्रवाई के बारे में बताकर संतुष्ट किया है। मामले में नामजद दूसरे आरोपितों की भी जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी। हत्या में प्रयोग की गई गाड़ी को भी जल्द ही बरामद किया जाएगा।

अधेड़ की छूरी मारकर हत्या करने का एक आरोपित गिरफ्तार

संवाद सूत्र, नरवाना : गांव ढाकल में नौ दिन पहले डीजे के गानों पर नाचते हुए हुई कहासुनी के चलते एक अधेड़ के पेट में छूरी से वार करके हत्या करने के आरोपित मनदीप को गिरफ्तार किया है।

गांव ढाकल निवासी अजय ने सदर थाना नरवाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 10 अक्तूबर को उसके ताऊ के लड़के नवीन की सगाई थी। इसकी खुशी में परिवार के लोग डीजे के गानों पर नाच रहे थे। जहां पर गांव के ही सन्नी, गोविद, मनदीप तथा सन्नी का साला आ गए और उसके चाचा सतीश के साथ झगड़ने लगे। विवाद बढ़ता देख डीजे बंद करवा दिया गया था और सब अपने घर चले थे। इसके बाद उसके चाचा सतीश के घर सन्नी, गोविद, मनदीप व सन्नी के साले हाथों में लाठी, डंडा व छुरी लेकर चले गए। जहां गोविद ने उसके चाचा के पेट में छुरी मार दी। इसमें सतीश की मौत हो गई थी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित मनदीप को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी