तलवारबाजी में रमनदीप रहा प्रथम

चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय में हो रही फैंसिग महिला व पुरूष वर्ग इंटर कॉलेज प्रतियोगिता में मुख्यातिथि के रूप में प्रो. झा ने शिरकत की और यूनिवर्सिटी के वीसी डा. राजबीर सिंह सोलंकी ने विजेताओं को बधाई दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 07:50 AM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 07:50 AM (IST)
तलवारबाजी में रमनदीप रहा प्रथम
तलवारबाजी में रमनदीप रहा प्रथम

जागरण संवाददाता, जींद : चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय में हो रही फैंसिग महिला व पुरूष वर्ग इंटर कॉलेज प्रतियोगिता में मुख्यातिथि के रूप में प्रो. झा ने शिरकत की और यूनिवर्सिटी के वीसी डा. राजबीर सिंह सोलंकी ने विजेताओं को बधाई दी। पुरुष वर्ग के ईपी वर्ग में राजकीय कॉलेज का रमनदीप प्रथम रहा तो सीआर कॉलेज सुशांत द्वितीय और राजकीय कॉलेज का मनु तीसरे स्थान पर रहा। तलवारबाजी शबरी स्टाई में राजकीय महाविद्यालय के प्रतीक प्रथम, अमन द्वितीय व राजकीय महाविद्यालय से वसु व सीआरएसयू के रविद्र तृतीय रहे। महिला वर्ग मे ईपी स्टाइल तलवारबाजी में सीआरएसयू की समिता प्रथम, राजकीय महाविद्यालय जींद से अंजली द्वितीय, हिदू कॉलेज की खुशबू व सीआरएसयू की पूजा तृतीय रही। प्रतियोगिता के समापन पर यूनिवर्सिटी के परीक्षा नियंत्रक डा. राजेश बंसल ने खिलाड़ियों को सम्मानित किया।

विस्तार भाषण का भी हुआ आयोजन

चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय में अंग्रेजी विभाग के तत्वावधान में विस्तार भाषण का आयोजन किया गया। इसमें मुख्य वक्ता के रूप में अमिटी विश्वविद्यालय गुरुग्राम से निदेशक व प्रो. संजय कुमार झा द्वारा डिकोडिग लिगविस्टिक नॉलिज टू लर्न एंड मास्टर इंग्लिश लेंग्वेज विषय पर विचार रखे। विस्तार भाषण के दौरान विश्वविद्यालय के अंग्रेजी डिपार्टमेंट के विद्यार्थियों ने काफी रूचि दिखाई। प्रो. संजय कुमार ने अंग्रेजी शब्दों के उच्चारण को लेकर विद्यार्थियों के संदेह दूर किए। विभागाध्यक्ष डा. ज्योति श्योराण ने कहा कि भविष्य में इस विषय पर चार दिवसीय वर्कशॉप को आयोजन किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी