क्रिकेट प्रतियोगिता में राजथल की टीम ने पाया पहला स्थान

जाजवान गांव में युवा संगठन द्वारा सात दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें युवाओं ने जोश दिखाया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 09:55 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 09:55 AM (IST)
क्रिकेट प्रतियोगिता में राजथल की टीम ने पाया पहला स्थान
क्रिकेट प्रतियोगिता में राजथल की टीम ने पाया पहला स्थान

अलेवा: जाजवान गांव में युवा संगठन द्वारा सात दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता युवा संगठन के प्रधान अनूप मोर ने की तथा संचालन संगठन सचिव राजकुमार मोर ने किया।प्रतियोगिता में मुख्यातिथि के रूप में समाजसेवी मा. राजवीर बोदले ने भाग लिया। उन्होंने विजेता टीमों को राशि और स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर 32 टीमों ने भाग लिया। राजवीर ने कहा कि जाजवान गांव के युवा संगठन ने यह प्रतियोगिता आयोजित कर मौजूदा परिस्थितियों को हराकर भाईचारा कायम करने की मिसाल पेश की है। हर वर्ष इस तरह के आयोजन करवाए जाने चाहिए। प्रतियोगिता में सीरीज को जीतकर गांव राजथल की टीम प्रथम स्थान पर रही। गांव भौंसला की टीम ने दूसरा स्थान और गांव ईगराह की टीम ने तीसरे स्थान पर रही। मैन आफ द सीरीज की ट्राफी प्रवीण राजथल को मिली। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि के तौर पर गोस्वामी नीरज देवी ने शिरकत की। प्रतियोगिता में अंकित, रोहताश, प्रदीप, अमर, विकास, संदीप, कृष्ण, राहुल व सचिन मौजूद थे।

पिल्लूखेड़ा खंड की ग्राम सभाओं की बैठकों का शेड्यूल जारी

जासं, जींद : पिल्लूखेड़ा खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी अमित कुमार ने बताया कि 21 अक्तूबर से 18 जनवरी तक पिल्लूखेड़ा खंड में करवाई जाने वाली ग्रामसभा बैठकों का शेड्यूल जारी कर दिया गया है।

इन ग्राम सभा बैठकों में पिछली ग्राम सभा की बैठक की कार्यवाही की पुष्टि करना, जल संरक्षण, मनरेगा, लिगानुपात, कौशल विकास, आजादी का अमृत महोत्सव, कृषि संबंधित विषय, स्वच्छ भारत मिशन के बारे में लगभग 23 बिदुओं पर चर्चा की जाएगी। इन बैठकों का आयोजन गांव के ग्राम सचिवालय, पंचायत घरों, सामूहिक चौपालों, सार्वजनिक स्थानों पर अयोजित किया जाएगा। इन बैठकों में गांव का कोई भी व्यक्ति अपनी व्यक्तिगत या सामूहिक समस्या को लेकर उपस्थित अधिकारियों व कर्मचारियों से मिल सकता है। 21 अक्टूबर को लुदानामें, 22 अक्टूबर को मोरखी, 25 अक्टूबर का धड़ौली, 26 अक्टूबर को पिल्लूखेड़ा, 27 अक्टूबर को बुढ़ाखेडा, 28 अक्टूबर को भागखेड़ा, 29 अक्टूबर को ढाठरथ, दो नवंबर को मांडी खुर्द में ग्राम सभा होगी।

chat bot
आपका साथी