निजी स्कूल 30 अप्रैल तक बंद करने का विरोध

नरवाना पहली से आठवीं कक्षा तक के स्कूलों को 30 अप्रैल तक बंद करने के सरकार के फैसले के विरोध में वीरवार को निजी स्कूल संचालकों ने खंड प्रधान सतीश कुमार के नेतृत्व में हुडा ग्राउंड में एकत्रित हुए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 11:22 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 11:22 AM (IST)
निजी स्कूल 30 अप्रैल तक बंद करने का विरोध
निजी स्कूल 30 अप्रैल तक बंद करने का विरोध

संवाद सूत्र, नरवाना : पहली से आठवीं कक्षा तक के स्कूलों को 30 अप्रैल तक बंद करने के सरकार के फैसले के विरोध में वीरवार को निजी स्कूल संचालकों ने खंड प्रधान सतीश कुमार के नेतृत्व में हुडा ग्राउंड में एकत्रित हुए। जहां से लघु सचिवालय तक प्रदर्शन करके एसडीएम के माध्यम से शिक्षा मंत्री को ज्ञापन भेजा।

प्रदर्शन में फेडरेशन ऑफ प्राइवेट स्कूल वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष डा. कुलभूषण व जिला प्रधान सतपाल जागलान मुख्य रूप से पहुंचे। प्रदेशाध्यक्ष डा. कुलभूषण ने कहा कि सरकार कोरोना की आड़ लेकर विद्यार्थियों का भविष्य अंधकार करने पर तुली हुई है। उन्होंने कहा कि स्कूलों को बंद करने का सरकार का आदेश वर्तमान स्थिति पर प्रतिकूल प्रभाव डालेगा। उन्होंने कहा कि मुख्य हितधारक छात्र, अभिभावक, शिक्षक अपनी सुरक्षा के लिए पूरी तरह से सजग है। एसोसिएशन ने मांग करते हुए कहा कि सरकार महामारी के कारण आए वित्तीय संकट से उभरने के लिए प्लेज मनी वापस करे। अन्य राज्यों की तर्ज पर निजी स्कूल के सदस्यों को दो हजार रुपये व 25 किलो चावल के राहत पैकेज की घोषणा करे। स्कूल बसें न चलने के कारण ड्राइवरों को तीन हजार रुपये प्रतिमाह बेरोजगार भत्ता देने की मांग की।

इस अवसर पर सतीश कुमार, प्रदीप नैन, बलिद्र कालवन, दीपक सिगला, राजेश सिंहमार, शिखा शर्मा, नवीन शर्मा, अनिता रापडिय़ा, टोनी, विश्वेश्वर श्योकंद उपस्थित रहे।

कोरोना से बैठक स्थगित

जागरण संवाददाता, जींद : वरिष्ठ नागरिक कल्याण सभा ने 18 अप्रैल को जाट धर्मशाला में होने वाली स्थगित हो गई है। प्रधान रामफल खर्ब ने बताया कि कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों और प्रशासन द्वारा जारी दिशा निर्देशों की पालना करते हुए ये फैसला लिया गया है। आगामी होने वाली आम सभा की मीटिग के बारे में सदस्यों को सूचित कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी