चंडीगढ़ से आने वाली बस लेट होने पर प्रदीप ने ली थी बाइक पर लिफ्ट

शहर के हरियल चौक पर बुधवार रात गांव बडनपुर निवासी सुखबीर व उसके साले उत्तरप्रदेश के बलिया जिले के गांव हुसेनपुर निवासी मनोज की एक साथ मौत के बाद परिवार में मातम छा गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 07:30 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 07:30 AM (IST)
चंडीगढ़ से आने वाली बस लेट होने पर प्रदीप ने ली थी बाइक पर लिफ्ट
चंडीगढ़ से आने वाली बस लेट होने पर प्रदीप ने ली थी बाइक पर लिफ्ट

संवाद सूत्र, नरवाना : शहर के हरियल चौक पर बुधवार रात गांव बडनपुर निवासी सुखबीर व उसके साले उत्तरप्रदेश के बलिया जिले के गांव हुसेनपुर निवासी मनोज की एक साथ मौत के बाद परिवार में मातम छा गया। मनोज की बहन उषा की कई साल पहले गांव में कपड़े सिलाई का काम करने वाले सुखबीर के साथ हुई थी। स्वजनों ने बताया कि रिश्तेदारी दूर होने के चलते मनोज अपनी बहन से मिलने के लिए कई-कई वर्ष में आता था। बुधवार सुबह मनोज का उसके जीजा सुखबीर के पास फोन आया था कि वह बस के माध्यम से नरवाना पहुंच रहा है और देर शाम तक वह नरवाना बस अड्डे पर पहुंच जाएगा। इसलिए सुखबीर शाम को सात बजे ही घर से नरवाना बस स्टैंड के लिए निकल गया, लेकिन मनोज की बस करीब 11 बजे बस स्टैंड पर पहुंची। सुखबीर जैसे ही बस स्टैंड के अंदर से मनोज को बैठाकर बाहर निकाला तो वहां पर गेट पर खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे गांव दनौदा खुर्द निवासी प्रदीप ने उनको सुंदरपुरा चौक तक लिफ्ट देने के लिए कहा। देर रात होने के कारण सुखबीर ने प्रदीप को लिफ्ट दे दी, लेकिन सुंदरपुरा चौक से पहुंचने से पहले ही हरियल चौक पर जींद की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनको टक्कर मार दी। इसमें तीनों की मौत हो गई। मृतक सुखबीर के एक लड़का है। जबकि प्रदीप की अभी शादी नहीं हुई थी। पेंटर का काम करता था प्रदीप

गांव दनौदा खुर्द निवासी प्रदीप नरवाना में पेंटर का काम करता था। वह अक्सर रात को काम पूरा करके लेट ही घर जाता था। प्रदीप चंडीगढ़ से आने वाली बस का इंतजार कर रहा था और जब काफी देर तक बस नहीं आई तो उसने सुखबीर से लिफ्ट मांग ली और उसको सुंदरपुरा चौक पर छोड़ने की बात कही। सुखबीर ने उसको चौक तक छोड़ने के लिए अपने साथ बैठा लिया।

बाइक को काफी दूरी तक घसीटकर ले गया

सुखबीर के भाई रणबीर ने बताया कि जिस समय हादसा हुआ उस समय उसका भतीजा संजय भी नरवाना से गांव बडनपुर जा रहा था। जब सुखबीर का बाइक हरियल चौक पहुंचा और डीपर देकर हिसार रोड की तरफ मोड़ने लगा तो जींद की तरफ से एक ट्रक आ रहा था। जिसका चालक लापरवाही से चला रहा था। ट्रक चालक ने उनके बाइक को सीधी टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वो तीनों उछल कर मोटरसाइकिल सहित सड़क पर गिर गए। इसके बाद ट्रक उनके बाइक को काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया। हादसा होने के बाद ट्रक चालक सीट से नीचे उतरकर आया। पूछताछ में उसकी पहचान हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ जिले के गांव रेरु उपराल निवासी मोहम्मद असलम के रूप में बताई।

chat bot
आपका साथी