लूट के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को लिया प्रोडक्शन वारंट पर

सीआइए स्टाफ नरवाना ने लगभग छह माह पहले दो लूट की वारदातों को अंजाम देने के तीन आरोपितों को जींद जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 07:20 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 07:20 AM (IST)
लूट के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को लिया प्रोडक्शन वारंट पर
लूट के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को लिया प्रोडक्शन वारंट पर

जागरण संवाददाता, जींद : सीआइए स्टाफ नरवाना ने लगभग छह माह पहले दो लूट की वारदातों को अंजाम देने के तीन आरोपितों को जींद जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। गिरोह के मुख्य सरगना असलम पर लूटपाट समेत विभिन्न धाराओं के तहत जींद, कैथल, कुरुक्षेत्र, नरवाना, उकलाना के अलावा अन्य स्थानों पर 30 आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है। 26 दिसंबर को सब्जी व्यापारी फतेहाबाद निवासी हरिश पर चाकू से वार कर 30 हजार रुपये की नगदी लूटने के मामले में सीआइए स्टाफ नरवाना ने कैथल जिले के गांव मानस निवासी असलम खान उर्फ आशु को गिरफ्तार किया था। पुलिस पूछताछ में गांव डूमरखां निवासी गुरमैल तथा गौरव का नाम भी सामने आया था। ये तीनों जींद जेल में हैं। सीआइए स्टाफ ने तीनों को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लिया। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर कार, रिवाल्वर को भी बरामद कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि एक जनवरी को उन्होंने पिकअप चालक पर चाकू से हमला कर 30 हजार रुपये लूटे थे।

कोरोना के कारण बिगड़े हालात, तो लूट का रास्ता अपनाया

असलम ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह अपने भाई की कार को टैक्सी के तौर पर चलाता है। गांव डूमरखां निवासी गौरव तथा गुरमैल से उसकी दोस्ती रही है। कोरोना महामारी के चलते उसका धंधा चौपट हो गया, तो दोनों दोस्तों के साथ मिलकर लूटपाट की योजना बनाई। जिसके बाद उन्होंने लूट की वारदातों को अंजाम दिया। सीआइए स्टाफ नरवाना प्रभारी राजेश ने बताया कि आशु पर जींद के अलावा नरवाना, कैथल, कुरुक्षेत्र, उकलाना में आधा दर्जन से ज्यादा स्थानों पर करीब 30 आपराधिक मामले दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी