व्यापारी से लूटी रकम की जल्द रिकवरी कराए पुलिस: कंप्यूटर

हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष महावीर कंप्यूटर ने मंगलवार को सफीदों में लूट की वारदात के पीड़ित दुकानदार जितेंद्र प्रकाश गर्ग व अनिल कुमार से मुलाकात की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Sep 2021 07:29 AM (IST) Updated:Wed, 01 Sep 2021 07:29 AM (IST)
व्यापारी से लूटी रकम की जल्द रिकवरी कराए पुलिस: कंप्यूटर
व्यापारी से लूटी रकम की जल्द रिकवरी कराए पुलिस: कंप्यूटर

संवाद सूत्र, सफीदों: हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष महावीर कंप्यूटर ने मंगलवार को सफीदों में लूट की वारदात के पीड़ित दुकानदार जितेंद्र प्रकाश गर्ग व अनिल कुमार से मुलाकात की। डीलर एसोसिएशन के अध्यक्ष शंकरदास अरोड़ा, किरयाणा एसोसिएशन के प्रधान विजय गर्ग, युवा व्यापार मंडल के अध्यक्ष हिमलेश जैन, जिला उपप्रधान रामफल फौजी व जिला सचिव सुरेश गर्ग भी मौजूद थे।

महावीर कंप्यूटर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सफीदों में लगातार लूट की वारदातें बेहद चिता का विषय हैं। पुलिस ने सजगता से कार्य करते हुए इन दोनों मामलों के मुख्य आरोपी को पकड़ लिया है, जिसके लिए व्यापार मंडल सफीदों पुलिस का धन्यवाद व्यक्त करता है। व्यापारियों की एकता की वजह से पुलिस प्रशासन में बेहतरीन कार्य करके दिखाया है। अभी वारदात का दूसरा आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है और दोनों पीड़ित दुकानदारों की लूटी गई राशि रिकवर नहीं हुई है। जल्द अन्य आरोपियों को पकड़कर उनसे लूटी गई राशि भी बरामद की जाए। सफीदों क्षेत्र क्राइम का गढ़ बना हुआ है तथा अपराधी प्रवृति के लोगों के हौसले पूरी तरह से बुलंद हैं। इस क्षेत्र में विदेशी नंबर से फिरौती मांगने, विदेशी नंबर से जान से मरने की धमकी देने, हत्याओं, लूटपाट से लेकर क्राइम की बड़ी-बड़ी वारदातें हो चुकी हैं। पुलिस द्वारा अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की जरूरत है।

आरओबी शुरू होने के बाद रोडवेज ने गोहाना का किराया घटाया

जासं, जींद : गांव पिडारा में रेलवे ओवरब्रिज चालू होने के बाद अब रोडवेज ने गोहाना के किराये में कटौती की है। ओवर ब्रिज के निर्माण के कारण रोडवेज की बसों को लिक रास्तों से निकला जाता था और इसके कारण किलोमीटर में अंतरा था। इसके कारण रोडवेज ने दस रुपये किराये में बढ़ोतरी कर दी थी। पिछले दो साल से रोडवेज विभाग द्वारा यात्रियों से गोहाना के 55 रुपये किराया लिया जा रहा था। अब रोडवेज विभाग ने इसमें कटौती करके 45 रुपये कर दिया है। पिडारा में ओवर ब्रिज का निर्माण शुरू होने के बाद रोडवेज बसों को अशरफगढ़ व रधाना से होते हुए गोहाना जाती थी। इसके कारण गोहाना की दूरी 55 किलोमीटर से ज्यादा पड़ती थी। इसलिए रोडवेज ने किराये को बढ़ा दिया था। अब यह दूरी घटकर 45 किलोमीटर हो गई। रोडवेज अधिकारियों के अनुसार जींद गोहाना रोड पर रोडवेज की छह व परिवहन समिति की 17 बसें चल रही है। रोडवेज महाप्रबंधक गुलाब सिंह दूहन ने कहा कि रोडवेज ने बढ़ाया हुआ किराया वापस ले लिया है। यात्रियों से अब गोहाना का किराया 55 की बजाए 45 रुपये लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी