कोरोना वैक्सीनेशन कैंप में 250 लोगों को लगाया टीका

श्री बांके बिहारी संकीर्तन मंडल के तत्वाधान में दुर्गा मंदिर में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 21 Aug 2021 09:14 AM (IST) Updated:Sat, 21 Aug 2021 09:14 AM (IST)
कोरोना वैक्सीनेशन कैंप में 250 लोगों को लगाया टीका
कोरोना वैक्सीनेशन कैंप में 250 लोगों को लगाया टीका

नरवाना : श्री बांके बिहारी संकीर्तन मंडल के तत्वाधान में दुर्गा मंदिर में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। सुरेश गर्ग दनौदा ने कहा कि लोगों को कोविड-19 महामारी से बचाने के लिए निश्शुल्क टीके उपलब्ध कराए जा रहे हैं। कैंप में लगभग 250 वैक्सीन डोज लोगों को लगाई गई। इस मौके पर प्रधान पंकज गोयल, मुकेश, दीपक मित्तल, प्रदीप गर्ग, सुनील गर्ग, कृष्ण मित्तल, विजय बंसल, गीता शर्मा आदि मौजूद रहे।

नवोदय स्कूल में 11वीं के लिए 26 तक आवेदन

जींद: जवाहर नवोदय विद्यालय खुंगा कोठी के प्राचार्य धनी राम शर्मा ने बताया कि कक्षा 11वीं में कुल आठ सीटें रिक्त हैं। इनमें से चार सीट कला संकाय व चार सीट विज्ञान संकाय की रिक्त हैं। योग्य विद्यार्थी प्रवेश के लिए 26 अगस्त तक आनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अभ्यार्थी विभाग की वेबसाइट पर आनलाइन आवेदन कर सकता है। 11वीं कक्षा में प्रवेश के लिए जन्म तिथि एक जून 2003 से 31 मई 2007 होनी आवश्यक है।

वीटा मिल्क प्लांट के पास एक युवक देशी पिस्तौल के साथ काबू

जासं, जींद : डिटेक्टिव स्टाफ ने वीटा मिल्क प्लांट के निकट एक युवक से कब्जे से देशी पिस्तौल बरामद किया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। डिटेक्टिव स्टाफ को एक युवक के मिल्क प्लांट के निकट अवैध असलहा के साथ खड़ा होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने युवक को काबू कर तलाशी ली, तो उसके कब्जे से एक पिस्तौल बरामद हुआ। पकड़े गए युवक की पहचान भटनागर कालोनी निवासी अजय के रूप में हुई। शहर थाना पुलिस ने अजय के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी