जींद के गांव सुंदरपुरा के युवक की मौत के मामले में लोगों ने लगाया जाम

संवाद सूत्र नरवाना गांव सुंदरपुरा के युवक नवीन की मौत के मामले में पुलिस ने दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। इसके बाद पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी कर लिया गया था। परंतु अनुसूचित जाति समाज के लोग पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हुए और उन्होंने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हुए शुक्रवार को दिल्ली-पटियाला हाईवे पर जाम लगा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 08:19 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 08:19 AM (IST)
जींद के गांव सुंदरपुरा के युवक की मौत के मामले में लोगों ने लगाया जाम
जींद के गांव सुंदरपुरा के युवक की मौत के मामले में लोगों ने लगाया जाम

संवाद सूत्र, नरवाना : गांव सुंदरपुरा के युवक नवीन की मौत के मामले में पुलिस ने दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। इसके बाद पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी कर लिया गया था। परंतु अनुसूचित जाति समाज के लोग पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हुए और उन्होंने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हुए शुक्रवार को दिल्ली-पटियाला हाईवे पर जाम लगा दिया।

दिल्ली पटियाला मार्ग पर एक तरफ का रास्ता जाम किए जाने की सूचना मिलते ही सिटी एसएचओ धर्मबीर व हुडा चौकी प्रभारी पवन कुमार मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने समाज के लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन लोग निष्पक्ष जांच करने की मांग पर अड़े रहे। आखिर एसएचओ धर्मबीर ने उनको डीएसपी साधुराम से मिलवाया। एससी समाज के लोगों ने डीएसपी को कहा कि इस मामले में धारा 302 और 120बी धारा लगनी चाहिए थी, परंतु पुलिस द्वारा 306 ही लगाई गई। इसके अलावा आरोपित पुलिस व डाक्टरों, जिन्होंने इस केस को नजरअंदाज किया, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता मिलनी चाहिए। डीएसपी ने कहा कि मामला दर्ज कर गिरफ्तारी भी हो चुकी है और जो भी उनको सबूत दे दिये जाएंगे, उसके अनुसार आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

अरुणाय धाम पर संगमेश्वर महादेव सेवा संघ लगाएगा भंडारा

नरवाना : संगमेश्वर महादेव सेवा संघ, नरवाना की कार्यकारिणी की एक बैठक हुई। इसमें हर वर्ष की भांति अरुणाय धाम पर इस वर्ष भी विशाल भंडारा लगाने का निर्णय लिया गया। संस्था के सह-सचिव अंकित सिगला व कोषाध्यक्ष संजय मित्तल ने बताया कि इस संस्था द्वारा यह 32वां विशाल भंडारा होगा। उन्होंने बताया कि संस्था वर्ष में दो बार शिवरात्रि पर अरुणाय धाम पर भंडारा लगाती है। बैठक में सुरेन्द्र, नरेश, धर्मबीर, सोनू, अशोक, संदीप, संजीव, सुनील शर्मा व महेंद्र मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी