भाजपा जयंती मंडल के वैक्सीनेशन कैंप में 1500 ने लगवाया टीका

भाजपा जयंती मंडल ने जिला प्रशासन के सहयोग से शनिवार को पुराना बस अड्डा स्थित पंजाबी धर्मशाला में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Jul 2021 08:11 AM (IST) Updated:Sun, 04 Jul 2021 08:11 AM (IST)
भाजपा जयंती मंडल के वैक्सीनेशन कैंप में 1500 ने लगवाया टीका
भाजपा जयंती मंडल के वैक्सीनेशन कैंप में 1500 ने लगवाया टीका

जागरण संवाददाता, जींद: भाजपा जयंती मंडल ने जिला प्रशासन के सहयोग से शनिवार को पुराना बस अड्डा स्थित पंजाबी धर्मशाला में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया। एक ही दिन में लगभग 1500 लोगों ने वैक्सीन लगवाकर रिकार्ड बनाया। कैंप के मुख्य अतिथि भाजपा जिला प्रधान राजू मोर व विधायक डा. कृष्ण मिढ़ा ने कैंप का उद्घाटन किया। अभियान के जिला संयोजक व जिला महामंत्री डा. राज सैनी भी मौजूद रहे।

जिलाध्यक्ष राजू मोर ने कहा कि कोरोना महामारी का एकमात्र विकल्प वैक्सीनेशन और सावधानी है। केंद्र सरकार ने मोदी के नेतृत्व में कोरोना से बचाव के लिए ऐतिहासिक कदम उठाए हैं और 18 वर्ष से ऊपर से सभी नागरिकों को वैक्सीनेशन मुफ्त में देने का ऐतिहासिक निर्णय लिया है। इस समय देश की 33 करोड़ से ज्यादा की आबादी को टीका लगाया जा चुका है। विधायक डा. कृष्ण मिढ़ा ने लोगों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि कोरोना वैक्सीन का कोई साइड इफेक्ट नहीं है और विपक्ष लोगों को गुमराह करने के लिए भ्रामक बयानबाजी करता है। जयंती मंडल अध्यक्ष सुरेन्द्र धवन ने बताया कि कैंप में वैक्सीन लगवाने के लिए सुबह से कतार लगनी शुरू हो गई थी। 18 साल से ऊपर के लगभग 1500 के करीब लोगों को वैक्सीन की पहली व दूसरी डोज लगाई गई। पूरे जिले में ये किसी भी कैम्प में एक दिन में सबसे बड़ी टीकाकरण संख्या है।

कैंप में पंजाबी बाजार व्यापार मंडल, जेसीआई जींद सिटी ने भी सहयोग किया। समाजसेवी राधेश्याम चिल्लाना, पंजाबी बाजार के हरीश एलावादी, उपप्रधान विशाल नागपाल व भाजपा नेता सुभाष शर्मा उपस्थित रहे। टेक्निकल प्रबंधक प्रवीण कुमार ने भाजपा जयंती मंडल का आभार जताया।

कैंप में जयंती मंडल की तरफ से शिवचरण मोयल, बलराज पंचाल, विकास ग्रोवर, संजय सैनी, ममता रावत, विनय शर्मा, विक्रम शर्मा, प्रदीप शर्मा, संत राम शर्मा, अमित आहूजा, विनोद धीमान, राजेश इन्दोरा, संजय भूटानी, मुकेश गांधी, राकेश सेतिया, अजय चावला, रवि कुमार, कुलदीप डाहोलिया, सुरेंद्र सैनी, शिवम अरोड़ा, अमित दुआ इत्यादि गणमान्य व्यक्तियों ने सहयोग किया।

chat bot
आपका साथी