हमारी जीत दूर नहीं, बस एकजुट होकर लड़ाई लड़ने की जरूरत : सोमवीर सांगवान

बद्दोवाल धरने के 176वें दिन की अध्यक्षता ओमपति ने की तथा डोहाना खेड़ा से शांति गुड्डी मूर्ति सोनन व बदोवाला से रूबी क्रमिक अनशन पर बैठी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 06:53 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 06:53 AM (IST)
हमारी जीत दूर नहीं, बस एकजुट होकर लड़ाई लड़ने की जरूरत : सोमवीर सांगवान
हमारी जीत दूर नहीं, बस एकजुट होकर लड़ाई लड़ने की जरूरत : सोमवीर सांगवान

संवाद सूत्र, नरवाना : बद्दोवाल धरने के 176वें दिन की अध्यक्षता ओमपति ने की तथा डोहाना खेड़ा से शांति, गुड्डी, मूर्ति, सोनन व बदोवाला से रूबी क्रमिक अनशन पर बैठी। मंच संचालन भी महिला डिपल दनौदा ने किया। इस अवसर पर दादरी से विधायक सोमवीर सांगवान ने मंच सांझा करते हुए कहा कि हमारी जीत दूर नही है, बस हमें एकजुट हो कर शांतिपूर्ण तरीके से लड़ते रहने की जरूरत है।

अखिल भारतीय किसान सभा के प्रदेश स्तरीय नेता मास्टर बलबीर ने कहा कि भाजपा सरकार सब का साथ सब का विकास के स्थान पर कारपोरेट का साथ बाकी का विनाश के रास्ते पर चल रही है। हमें सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ एकजुट हो कर शांतिमय तरीके से विरोध जारी रखना होगा। जयपाल दनौदा ने वजह बता दूं आज तनै क्यूं मजदूर किसान दुखी सै रै मिलता ना इंसाफ आड़े मजदूर किसान दु:खी सै रै हरियाणवी रागनी गाकर खूब तालियां बटोरी। इस मौके पर संतोष सच्चाखेड़ा, शीशपाल गुलाडी, चांद बहादुर, धर्मपाल चहल, महेंद्र गोयत, मास्टर सतबीर, चांदीराम, बलराज पंघाल, डा. रामचन्द्र, महाबीर सुरजेवाला, सुनील बद्दोवाल, सुखबीर, निहाला गुरुसर, कुलदीप गर्ग, हरपाल मिर्धा मौजूद रहे।

किसानों की सुध ले सरकार : रामनिवास सुरजाखेड़ा

संवाद सूत्र, नरवाना : नरवाना के विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा ने कहा कि किसान पिछले छह महीने से भी ज्यादा समय से आंदोलनरत हैं, इसलिए सरकार को उनकी सुध लेते हुए मांग माननी चाहिए।

हरियाणा खादी बोर्ड के चेयरमैन और विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा ने कहा कि सरकार को कोई बीच का रास्ता निकालकर किसानों से बातचीत करनी चाहिए, क्योंकि किसी भी समस्या का हल बातचीत से ही संभव है। लोकतंत्र में आवाज उठाना सभी वर्गों का अधिकार है और किसान भी अपने इन्हीं अधिकारों का इस्तेमाल कर रहे हैं। इसलिए सरकार को किसानों की सुननी चाहिए और उनकी समस्या का समाधान कर देना चाहिए, ताकि वे घर वापस जाकर अपने काम-धंधों पर ध्यान दें।

chat bot
आपका साथी