बाईपास से रोडवेज बस ले जाने के लिए परिचालक और यात्री में हाथापाई

परिवहन मंत्री कृष्णलाल पंवार ने रोडवेज परिचालक और चालक को आदेश दिए हुए है कि रोडवेज बसें बाईपास से न होकर बस स्टैंड पर पहुंचेगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 01:37 AM (IST) Updated:Sun, 18 Nov 2018 01:37 AM (IST)
बाईपास से रोडवेज बस ले जाने के लिए परिचालक और यात्री में हाथापाई
बाईपास से रोडवेज बस ले जाने के लिए परिचालक और यात्री में हाथापाई

संवाद सूत्र, नरवाना : परिवहन मंत्री कृष्णलाल पंवार ने रोडवेज परिचालक और चालक को आदेश दिए हुए है कि रोडवेज बसें बाईपास से न होकर बस स्टैंड पर पहुंचेगी। ऐसे आदेश को न मानने वाले चालक-परिचालक के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी, लेकिन चालक-परिचालक आदेशों की अवहेलना करते नजर आ रहे हैं। जिससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा ही एक मामला बीती देर शाम देखने को मिला, जब चंडीगढ़ से वाया हिसार, तोशाम को जाने वाली भिवानी के तोशाम सब डिपो के रोडवेज बस चालक व परिचालक ने नरवाना बाईपास गुजारने के लिए कलायत बस स्टैंड पर ही सवारियों को कह दिया कि नरवाना जाने वाली सवारी अन्य बसों में बैठ जाए, लेकिन कलायत से नरवाना के लिए तीन यात्री उसी बस में बैठे रहे। इसके बाद जब रोडवेज बस को नरवाना बाईपास से ले जाने लगे, तो तीनों यात्रियों ने इस पर ऐतराज जताया और बस को बस स्टैंड पर ले जाने की कहने लगे, लेकिन चालक और परिचालक अपनी जिद पर अड़े रहे और बस को बाईपास से गुजारने लगे। तीनों यात्रियों की इस बात की फोन से वीडियो बनानी शुरू कर दी। जिस पर यात्रियों व परिचालक में इस बात पर झगड़ा हो गया। इसके बाद झगड़ा बढ़ता देख रोडवेज बस को सीधे शहर थाना ले गये, जहां परिचालक ने धरौदी वासी तरसेम व अन्य 2 युवकों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने, हाथापाई करने की पुलिस में शिकायत दे दी। पुलिस इस मामले में आगामी कार्रवाई रह रही है।

----------------------

बाईपास से बस गुजारने जैसा कोई मामला मेरे संज्ञान में नहीं आया है। अगर ऐसी कोई बात है, तो मामले की जांच करवा दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। यात्रियों को किसी भी तरह से परेशान नहीं होने दिया जाएगा।

प्रदीप कुमार, जीएम, जींद।

chat bot
आपका साथी