जींद में ट्रैक्टर और बाइक की भिडं़त में एक की मौत, दो घायल

पेगां लिक मार्ग पर रविवार शाम को ट्रैक्टर व बाइक की भिड़त में पेगां निवासी 33 वर्षीय अनिल उसकी बहन और भांजी घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 09:20 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 09:20 AM (IST)
जींद में ट्रैक्टर और बाइक की भिडं़त में एक की मौत, दो घायल
जींद में ट्रैक्टर और बाइक की भिडं़त में एक की मौत, दो घायल

संसू, अलेवा : पेगां लिक मार्ग पर रविवार शाम को ट्रैक्टर व बाइक की भिड़त में पेगां निवासी 33 वर्षीय अनिल, उसकी बहन और भांजी घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद स्वजनों ने घायलों को जींद नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया। जहां से चिकित्सकों ने अनिल की गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआइ रोहतक भेज दिया। पीजीआइ में उपचार के दौरान अनिल ने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने मृतक की बहन के बयान पर पेगां निवासी चालक मोनू के खिलाफ लापरवाही से ट्रैक्टर चलाने का केस दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में पेगां निवासी कमलेश ने बताया कि वह कैथल के बीरबागड़ा गांव में शादीशुदा है। रविवार को उसका भाई अनिल बाइक पर उसके ससुराल बीरबागड़ा आया था। शाम को बीरबागड़ा से अनिल के साथ बाइक पर सवार होकर बेटी अंजलि के साथ वाया दुड़ाना होते हुए पेगां जा रहे थे। दुड़ाना के समीप सामने से ट्रैक्टर लेकर आए पेगां निवासी मोनू ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद तीनों सड़क पर गिरकर घायल हो गए। इलाज के दौरान अनिल की मौत हो गई।

भिवानी रोड फाटक रही बंद, लोगों को हुई परेशानी

जासं, जींद : दिल्ली-बठिडा रेल मार्ग पर मरम्मत कार्य के चलते भिवानी रोड फाटक सोमवार को पूर्ण रूप से बंद रहा। मंगलवार को भी फाटक बंद रहेगी। फाटक के बंद रहने के चलते फाटक के एक साइड से दूसरी साइड जाने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। सबसे ज्यादा परेशानी वाहन चालकों को हुई। उन्हें दूसरी तरफ जाने के लिए रास्ता बदलकर जाना पड़ा। लोगों को परेशानी नहीं हो इसको देखते हुए पुलिसकर्मियों की ड्यूटी भी लगाई गई थी जो वाहनों को डायवर्ट कर रहे थे। जींद रेलवे जंक्शन इंजीनियर रोहतांग सिंह ने बताया कि दो दिनों के लिए यहां फाटक पर ब्लाक लिया गया है। इस ब्लाक के दौरान रेलवे लाइनों की मरम्मत का कार्य किया जाता है। जिस समय ब्लाक लिया जाता है, उस समय फाटक को पूरी तरह से बंद रखा जाता है। यह वार्षिक मुरम्मत होती है।

chat bot
आपका साथी