जींद में पिकअप और आटो की टक्कर में एक की मौत, तीन घायल

शहर के नरवाना रोड पर पिकअप से हुई टक्कर में आटो सवार एक अधेड़ की मौत हो गई जबकि तीन घायल हो गए। पुलिस जांच में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 08:24 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 08:24 AM (IST)
जींद में पिकअप और आटो की टक्कर में एक की मौत, तीन घायल
जींद में पिकअप और आटो की टक्कर में एक की मौत, तीन घायल

जासं, जींद : शहर के नरवाना रोड पर पिकअप से हुई टक्कर में आटो सवार एक अधेड़ की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए। रत्न कालोनी निवासी सन्नी उर्फ टीनू ने शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह उसके मामा जगबीर के साथ आटो चलाने का काम करता है। मंगलवार रात को वह फव्वारा चौक से घर की तरफ निकले थे। रास्ते में उनको नरवाना रोड की दो सवारियां मिल गई। वह आटो को चला रहा था, जबकि उसका मामा जगबीर साइड में बैठा हुआ था। नरवाना रोड पर पहुंचते ही सामने से आ रहे पिकअप ने उनके आटो को टक्कर मार दी। आटो पलटने से वह सड़क के किनारे गिर गया, जबकि उसका मामा जगबीर सड़क के ऊपर गिर गया और पिकअप उसके ऊपर से निकल गया और जगबीर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसे व आटो में सवार दो सवारियों को भी चोट आई। आसपास के लोगों ने घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। मामले के जांच अधिकारी सुखबीर सिंह ने बताया कि इस मामले में अज्ञात पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

युवती से अश्लील हरकत करने पर चार युवकों पर मामला दर्ज

संसू, सफीदों : सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती के साथ अश्लील हरकत करने पर पुलिस चार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 13 जून शाम को उसकी 20 वर्षीय बेटी गली से निकल रही थी। इसी दौरान गांव के ही अमित, जयबीर, शमशेर तथा कृष्ण ने उसकी बेटी को रास्ते में रोक लिया और अश्लील हरकत शुरु कर दी। उसकी बेटी द्वारा विरोध करने पर आरोपितों ने उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी और फरार हो गए। सदर थाना सफीदों पुलिस ने महिला की शिकायत पर अमित, जयबीर, शमशेर व कृष्ण के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी